दुनियाभर में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का वैक्स स्टेच्यू बनाया जा चुका है । मोम के पुतलों को बनाने के लिए मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम दुनिया के कई शहरों में मौजूद है । हाल ही में कैटरीना कैफ़ का वैक्स स्टेच्यू बनाया गया । इस बार इसे न्यू यॉर्क स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है । मजे की बात ये है कि यहां कैटरीना कैफ़ के इस वैक्स स्टेच्यू को ठीक अमिताभ बच्चन के समीप लगाया गया है । और ये कैटरीना कैफ़ के लिए बड़े सौभाग्य की बात है ।

मोम बनकर ही सही कैटरीना कैफ़ आईं अमिताभ बच्चन के नजदीक

पहले भी बन चुका है कैटरीना कैफ़ का वैक्स स्टेच्यू

इसकी जानकारी मैडम तुसाद न्यूयॉर्क के आधिकारिक टि्वटर पेज से दी गयी है । ट्वीटर पर कैटरीना के स्टैच्यू की तस्वीरें शेयर की गयी हैं जिसमें वो नृत्य की मुद्रा में नज़र आ रही हैं । ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना का वैक्स स्टेच्यू बना हो । न्यूयॉर्क से पहले लंदन स्थित मैडम तुसाद में उनका वैक्स स्टेच्यू लगाया जा चुका है । इसका अनावरण खुद कैटरीना ने साल 2015 में किया था ।

मोम बनकर ही सही कैटरीना कैफ़ आईं अमिताभ बच्चन के नजदीक

कैटरीना कैफ के अलावा, न्यूयॉर्क में स्थित मैडम तुसाद में सलमान खान, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और करीना कपूर खान सहित कई सितारें शामिल हैं । टेलर स्विफ्ट, जेनिफर एनिस्टन, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एंजेलिना जोली और लियोनेल मेसी जैसे बड़े हॉलीवुड सेलिब्रिटी के मोम के पुतले यहां मौजूद है ।

यह भी पढ़ें : अब आएगी कैटरीना कैफ़ की बायोग्राफ़ी, क्या खुलेंगे छुपे हुए राज ?

कैटरीना इन दिनों आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो की शूटिंग कर रही है । इस फ़िल्म में वह शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ातिमा सना शेख की फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आएंगी । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इसी साल नवम्बर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।