अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म 102 नॉट आउट, जिसमें ॠषि कपूर उनके साथ नजर आएंगे, के प्रमोशन में व्यस्त है । अमिताभ फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है । अमिताभ बच्चन ने अपने पसंदीदा गेम, क्रिकेट के साथ अपनी इस फ़िल्म का प्रमोशन शुरू किया है । और इसमें उनका साथ दिया क्रिकेट के भूतपूर्व दिग्गज खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव ने । इन दिनों चल रही आईपीएल के दौरान कपिल देव को अमिताभ बच्चन के साथ बात करने का मौका मिला । इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ मजेदार पल शेयर किए ।

अमिताभ बच्चन की इस चीज पर फ़िदा हैं कपिल देव

अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फ़ैन हैं कपिल देव

आईपीएल 2018 के बीच अमिताभ ने 102 नॉट आउट के नए गाने बदुंबा.. के टीजर को लॉंच किया, इस गाने को खुद अमिताभ ने गाया है । इस दौरान अमिताभ के साथ कपिल देव भी वहां मौजूद थे । अलग-अलग फ़ील्ड के दोनों दिग्गजों ने एक-दूसरे की कंपनी को काफ़ी एन्जॉय । इस दौरान कपिल देव ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन ने बेहद बड़े फैन हैं । उन्हें अमिताभ का अनुशासन, निष्ठा और अपने प्रोफ़ेशनल काम के प्रति लगन-जुनून बहुत पसंद आता है ।

पसंदीदा आईपीएल टीम पर अमिताभ ने कहा ये

आईपीएल 2018 के ओपनिंग डे पर अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ नजर आए थे । आईपीएल का पहला मैच, मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था । जब उनसे उनकी पसंदीदा टीम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'यह कहना मुश्किल है कि उनकी फेवरेट टीम कौन-सी है । क्योंकि वह मुंबई में रहते हैं इसलिए जाहिर है कि वह मुंबई की टीम को पसंद करते हैं लेकिन क्योंकि उनका दामाद बंगाल से है, ऐसे में उन्हें भी सम्मान देना बनता है, मेरा बेटा अभिषेक भी तो दो स्पोट्र्स टीम के साथ जुड़ा है- एक है चेन्नई तो दूसरा जयपुर, वहीं, मेरी बहू कर्नाटक से है, ऐसे में मेरे पास ऑप्शन नहीं बचता कि किस टीम को स्पोर्ट करूं । इसलिए हमारी सारी फैमिली बस सिर्फ आईपीएल का आनंद उठाती है ।''

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने इस उम्र में भी अपनी फ़ुटबॉल स्किल से बच्चों को किया इंप्रेस

काम की बात करें तो, अमिताभ पिछली बार अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म पैड मैन में गेस्ट अपीरियंस में नजर आए थे । अमिताभ ने आमिर खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग करीब-करीब खत्म कर ली है । इसके अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ सुपरहिरो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 15, अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़िलहाल अमिताभ उमेश शुक्ला द्दारा निर्देशित अपनी आगामी फ़िल्म 102 नॉट आउट की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है ।