शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनके बच्चों का स्टारडम भी किसी स्टार से कम नहीं है । जहां एक तरफ़ अबराम खान अपनी क्यूटनैस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं वहीं सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है । और आर्यन खान अपने हैंडसम और डेशिंग लुक के लिए खासतौर पर जाने जाते हैं । सुहाना खान के साथ-साथ आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है । लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर आर्यन एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए है ।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बांहो में दिखी 'मिस्ट्री गर्ल' तो फ़ैंस हुए एक्साइटेड !

आर्यन खान के साथ नजर आई मिस्ट्री गर्ल

इंटरनेट पर आर्यन की इस मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें खूब तेजी से वायरल हो रही है । इन तस्वीरों में आर्यन इस मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में आर्यन और ये मिस्ट्री गर्ल एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले दिखाई दे रहे हैं । दोनों के चेहरे पर खुशी साफ़-साफ़ देखी जा सकती है ।

आर्यन के साथ इस मिस्ट्री गर्ल को देख फ़ैंस काफ़ी एक्साइटेड हो गए है । हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि फ़िलहाल आर्यन किसको डेट कर रहे है । क्योंकि अभी कुछ दिन पहले खबर उड़ी थी कि आर्यन लंदन की किसी ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं लेकिन ये महज अफ़वाहे थी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की रोमांटिक विरासत को आगे ले जाते दिख रहे हैं उनके लाडले आर्यन खान, यकीन न हो तो देख लो

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आर्यन ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा को अपनी अवाजा दी । वहीं इस फ़िल्म में मुफ़ासा को उनके पापा शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी ।