अक्षय कुमार इन दिनों बैंकॉक में अपनी आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब बैंकॉक में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शूट किया जा रहा है । फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिखेंगे । सूर्यवंशी में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभा रहे हैं । बैंकॉक में सूर्यवंशी की शूटिंग करते-करते अक्षय कुमार को अपने शुरूआती दिन याद आ गए जब वह बॉलीवुड अभिनेता नहीं थे । और अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फ़ैंस के साथ उस पल का जिक्र किया ।

Sooryavanshi: बैंकॉक की सड़कों पर बाइक स्टंट कर अक्षय कुमार को याद आया 'फूड डिलीवर से एक्टर बनने तक का सफ़र'

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार का बाइक स्टंट

बैंकॉक की सड़कों पर स्पीड बाइक पर सवार हो ऐक्शन और स्टंट सीन की शूटिंग कर रहे अक्षय कहते हैं, 'मैं जब खुद स्टंट करता हूं तो हमेशा बहुत फन करता हूं । बहुत साल पहले मैं बैंकॉक की सड़कों पर बाइक दौड़ाने का काम इसलिए करता था, ताकि लोगों के घरों तक फूड डिलीवर कर सकूं । आज मैं फिर से वही काम कर रहा हूं ताकि अपना फूड कमा सकूं ।'

क्योंकि यह रोहित शेट्टी की फ़िल्म है इसलिए इसमें एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ़ लीड रोल में दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : सूर्यवंशी : अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ को बनाया अपनी 'सूर्यवंशी गर्ल', ऐसा होगा कैट का रोल

धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट द्दारा प्रस्तुत फ़िल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म साल 2020 की ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।