अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बना देने वाली दिशा पाटनी न केवल बॉलीवुड बल्कि सोशल मीडिया स्टार भी है । दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड फ़ोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है और यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बड़ी तादाद में है । लेकिन हर किसी के दिमाग में ये बात आती होगी कि, दिशा पाटनी हॉट और ग्लैमरस फ़ोटो को देखकर उनकी फ़ैमिली का कैसा रिएक्शन होता होगा, इसका खुलासा खुद दिशा ने अपने एक इंटरव्यू में किया है । दिशा, जो जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में अहम रोल में नजर आएंगी, ने भारत के प्रमोशन के दौरान इसका खुलासा किया ।

दिशा पाटनी की हॉट-ग्लैमरस फ़ोटो को देख ऐसा होता है उनके माता-पिता का रिएक्शन !

दिशा पाटनी को उनकी मम्मी फ़ेक नाम से स्टॉक करती हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपनी फ़ेम, फ़िल्मों और इंस्टाग्राम पोस्ट के बारें में अपने माता-पिता का रिएक्शन बताया । दिशा ने कहा कि, उनके माता-पिता कभी भी उनके करियर के खिलाफ नहीं रहें । जब भी वो फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीरें भेजती हैं तो उनके पिता थोड़ा अजीब सा फ़ील करते है, अब क्योंकि वो मेरे पिता हैं इसलिए उन्हें थोड़ा अजीब लगता है । इसी के साथ दिशा ने कहा कि, उन्हें पता है कि उनके पिता समझते हैं कि ये उनका काम है इसलिए वो कुछ गलत नहीं कर रही है । दिशा ने आगे बताया कि उनके माता-पिता को उन पर गर्व है ।

अपनी मां के बारें में दिशा ने बात करते हुए बताया कि, उनकी मां इंस्टाग्राम पर दूसरे नाम से हैं । और उसी नाम से वो उन्हें स्टॉक करती हैं । एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि टीनएज में वो टॉम बॉय थी ।

यह भी पढ़ें : Disha Patani Hot Photo: जींस के बटन खोल दिशा पटनी ने हॉट अंदाज में दिखाई अपनी रेड लिंगरी

दिशा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ भारत में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में सलमान और दिशा के अलावा कैटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।