शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का सभी को बेसब्री से इंतजार है । कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करते हुए अपने फ़र्स्ट लुक को भी शेयर किया था जिसके बाद से फ़ैंस के बीच फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । और अब शाहरुख खान ने अपने पठान लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनका शर्टलैस लुक सभी का ध्यान खींच रहा है ।

पठान से शाहरुख खान ने अपनी एब्स फ़्लॉन्ट करते हुए शेयर किया शर्टलैस लुक, कहा- “पठान को कैसे रोकोगे... ऐप्स और ऐब्स सब बना डालूंगा”

शाहरुख खान के एब्स

शाहरुख ने ट्विटर पर अपना एक शर्टलैस फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें वह लंबे बालों में डोले-शोले के साथ ऐब्स दिखाते नजर आ रहे हैं । आंखों में शेड्स लगाए, लंबे बालों को पोनी में बांधे शाहरुख के शर्टलैस लुक पर जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है वो है उनके एब्स । शाहरुख ने अपने इस फ़ोटो को पोस्ट कर लिखा, “शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे... ऐप्स और ऐब्स सब बना डालूंगा ।” किंग खान का ये शर्टलेस लुक उनकी फिल्म पठान से ही है । इस फ़िल्म में शाहरुख का एक अनदेखा अवतार दिखेगा ।

बता दें कि बीते दिनों शाहरुख ने अपने पठान को-स्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्पेन के मल्लोर्का में पठान के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी । इस दौरान शाहरुख और दीपिका डांस सीक्वेंस की भी शूटिंग की थी ।