सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट में इस रविवार सेलिब्रिटी गेस्ट मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ कौर संधू और मशहूर डांसर टेरेंस लुइस की उपस्थिति में आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया जाएगा । इस दौरान जवानों के परिवारों और देश की सेवा में उनके योगदान को याद करते हुए जबलपुर की कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ और ‘वंदे मातरम’ जैसे देशभक्ति गीत गाकर सभी को भावनाओं के एक सफर पर ले जाएंगी। उनकी परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर जज - किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर समेत सेट पर मौजूद सभी लोग इशिता को एक स्टैंडिंग ओवेशन देंगे ।

इंडियाज़ गॉट टैलेंट प्रतियोगी इशिता विश्वकर्मा को मिला अलौकिक देसाई की फ़िल्म सीता में गाना गाने का ऑफ़र

इशिता विश्वकर्मा को मिला ऑफ़र

इशिता को हाल ही में आने वाली एक पौराणिक फिल्म सीता के लिए गाने का ऑफर मिला था, जिसे मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं । इस दौरान इशिता को इस शो के सेट पर उनकी जिंदगी का एक बड़ा सरप्राइज मिला ! इस फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई और प्रोड्यूसर अंशिता देसाई इशिता को एक साइनिंग राशि का चेक देते नजर आएंगे और इस फिल्म में उनका स्वागत करेंगे ।

इशिता को इस फिल्म में लेकर उत्साहित डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने कहा, "जिस आवाज की, जिस गायकी की मुझे और मनोज जी को तलाश थी, आपने उसके बहुत करीब नहीं, बिल्कुल उससे भी बेहतर परफॉर्म किया है।" मनोज मुंतशिर भी सीता पर कुछ लाइनें लिखकर इशिता का लाइव टेस्ट लेंगे और इशिता को वो लाइनें गाकर सुनाने को कहेंगे ।