अपने भावपूर्ण संगीत और मधुर आवाज के लिए पहचाने वाले प्रसिद्ध गायक और संगीतकार पापोन ने एक नई संगीत सफर शुरू की है और फिलहाल लंदन में अपने आगामी गीतों की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक स्वास्थ्य झटके के बाद, पापोन ने एक बढिया सुधार आया है और अब एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पापोन आगामी सहयोग के लिए ग्रेमी-नामांकित डैरेन हीलिस के साथ शामिल हुए

पापोन ने डैरेन हीलिस के साथ सहयोग किया

पापोन का संगीत के प्रति जुनून उन्हें लंदन में ले आया हैं, जहां वह वर्तमान में अपने नये  एल्बम में मिक्सिंग और मास्टरिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, कलाकार ने ग्रैमी-नामांकित ऑडियो इंजीनियर डैरेन हीलिस के साथ एक तस्वीर साझा करके अपने वर्तमान प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर किया। फोटो ने पियर्स रूम स्टूडियो में बैठे दो प्रतिभाशाली कलाकारों को कैद किया, फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी लोगों के बीच उत्साह को करते हुए।

इस तस्वीर के साथ पैपॉन के कैप्शन में लिखा है, “Back in London to mix with my friend Darren Heelis after a very long time! Lots of surprises coming your way! Stay tuned!!”  उनके शब्दों ने फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार कर दिया है आगामी सहयोग और उन आश्चर्यों के बारे में अंदाज लगाना जो उनका इंतजार कर रहे हैं

पापोन ने आगामी सहयोग के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं दो नए एल्बमों में प्रतिभाशाली डैरेन हीलिस के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं । उनके साथ सहयोग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और हमने वास्तव में कुछ खास बनाया है। ये गाने मेरे लिए एक विशेष अर्थ रखते हैं, और मैं उन्हें अपने सभी फैंस के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता । प्रत्येक ट्रैक भावनाओं और सुंदर धुनों का मिश्रण है जो श्रोताओं को एक अद्भुत संगीतमय सफर पर ले जाएगा । देखते रहें ।