संजय दत्त, जिसने जेल से रिहा होने के बाद भूमि फ़िल्म से अपना कमबैक किया था, के पास कई सारी फ़िल्में लाइन से है । संजय दत्त जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म पानीपत की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर पेशवा सदाशिव भाऊ के लीड रोल में नजर आएंगे वहीं संजय दत्त भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । जहां पिछले दिनों पानीपत के लिए अर्जुन कपूर का बाल्ड/गंजा लुक काफ़ी सुर्खियों में रहा वहीं अब संजय दत्त का भी बाल्ड लुक सामने आया । इससे पहले संजय दत्त ने फ़िल्म अग्निपथ में कांचा चीना के किरदार के लिए अपने सिर के बाल मुंडवाए थे । और अब एक बार फ़िर संजय का गंजा लुक उनके फ़ैंस को देखने को मिलेगा ।

दीपवीर के रिसेप्शन में एक तरफ़ दिखा संजय दत्त का पानीपत लुक वहीं दूसरी तरफ़ अरसे बाद मिले मुन्नाभाई-सर्किट

पानीपत के लिए संजय दत्त हुए गंजे

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई रिसेप्शन के दौरान संजय का ये ब्लाड लुक सभी के सामने आया । संजय इसमें अहमद शाह अब्दाली के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे और कहा जा रहा है कि संजय ने इसी किरदार के लिए अपने सिर के बाल मुंडवाए है । वैसे दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन में ब्लैक सूट और बाल्ड लुक में संजय काफ़ी हैंडसम लग रहे थे ।

दीपवीर के रिसेप्शन में एक तरफ़ दिखा संजय दत्त का पानीपत लुक वहीं दूसरी तरफ़ अरसे बाद मिले मुन्नाभाई-सर्किट

इसी के साथ अरसे बाद एक बार फ़िर दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन में मुन्नाभाई एमबीबीएस के मुन्नाभाई यानी संजय और सर्किट यानी अरशद वारसी की जोड़ी देखने को मिली । मुन्नाभाई और सर्किट एक दूसरे के साथ मिलकर बहुत खुश हुए और पैपराजी ने उनकी इस खुशी को अपने कैमरे में कैद कर लिया ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त ने मराठी सिनेमा में ली एंट्री, अब मराठी फ़िल्म को करेंगे प्रोड्यूस

पानीपत की बात करें तो, इस फ़िल्म की शूटिंग पिछले हफ़्ते से ही एन डी स्टूडियो में शुरू हो चुकी है । यहां किले का निर्माण किया गया है जो मुगल युग की याद दिला रहा है । फ़िल्म का पहला सीन संजय के साथ फ़िल्माया गया । वहीं कृति सैनॉन इस फ़िल्म में पार्वती बाई, जो अर्जुन के किरदार की दूसरी पत्नी बनी है, का किरदार अदा कर रही है । फ़िल्म स्टूडियो में बड़ा सा शनिवार वाड़ा बनाया गया है ।