करण जौहर न केवल एक प्रतिष्ठित फ़िल्ममेकर हैं बल्कि एक लविंग और केयरिंग पिता भी है । यश जौहर और रूही जौहर के पापा करण जौहर अक्सर अपने दोनों बच्चों के वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है । साल 2017 में दो प्यारे-प्यारे बच्चों के पापा बने करण जौहर अब अपना ज्यादातर समय अपने लाडलों के साथ बिताते है । और अब 'पापा' करण ने अपने दोनों बच्चों की लाइफ़ के खास दिन को, हमेशा-हमेशा के लिए अपने जहन में कैद कर लिया है, सभी के साथ शेयर क्या ।

CUTE!  'पापा' करण जौहर ने कैमरे में कैद किया यश और रूही की लाइफ़ का ये खास दिन

करण जौहर के लिए खास है ये दिन

हाल ही में करण ने अपने सोशल अकाउंट पर यश और रूही की एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें यश और रूही बैकपैक के साथ स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे है । बता दें कि यश और रूही अपने प्ले स्कूल के लिए जाने को तैयार हुए है । और ये दिन करण के लिए काफ़ी खास है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, “Day 1 of school.”

यह भी पढ़ें : दीपवीर की शादी देख करण जौहर के मन में भी उठी 'दुल्हा' बनने की चाह, तो सोनाक्षी सिन्हा भी बनना चाहती हैं 'दुल्हन'

फ़िल्मों की बात करें तो, करण के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । इन दिनों करण स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को प्रोड्यूस कर रहे है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा अक्षय कुमार की केसरी, रणवीर सिंह की सिम्बा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र और वरुण धवन की रणभूमि को प्रोड्यूस कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़ करण अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त को निर्देशित कर रहे है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी ।