दीपिका पादुकोण से दीपिका रणवीर सिंह भवनानी बनी, दीपिका ने प्रतिष्ठित लाइफ़स्टाइल मैगजीन जीक्यू की 10वीं एनीवर्सारी के लिए इस महीने के एडिशन के लिए एक हॉट और ग्लैमरस फ़ोटोशूट करवाया है जिसमें दीपिका हद से ज्यादा खूबसूरत और हॉट लग रही है । दीपिका पादुकोण का बेखौफ़ और शानदार लुक मैगजीन कवर पेज की हेडलाइन बना है । वहीं दीपिका पादुकोण का हॉट और ग्लैमर लुक भी इस कवरपेज की शान को और ज्यादा बढ़ा रहा है ।

नई-नवेली 'दुल्हन' दीपिका पादुकोण ने बैखोफ़ होकर GQ के कवर पर दिखाया अपना हॉट-ग्लैमरस अंदाज

दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक

तिब्बी क्लेन्सी और विजेंद्र भारद्वाज द्वारा इस शूट को अंजाम दिया गया है । फैशन स्टाइलिस्ट तान्या वोहरा, हेयर स्टाइलिस्ट गेब्रियल जॉर्जियौ और मेकअप कलाकार संध्या शेकर ने दीपिका के इस लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया । दीपिका के इस फ़ोटोशूट को दुबई में बाब अल शम्स रेगिस्तान रिज़ॉर्ट / स्पा में फोटोशूट शूट किया गया है ।

जीक्यू मैगजीन के कवर फ़ोटोशूट के लिए दीपिका ने पेरिस बेस्ड लग्जरी लिंगरी लेबल, I.D. Sarrieri के ब्लू कलर के लिंगरी टॉप और लंदन बेस्ड लेबल Chalayan की लेदर पेंट को चुना जिसमें दीपिका काफ़ी हॉट दिख रही है । टोम फ़ोर्ड का हेड बेंड दीपिका के लुक में चार चांद लगा रहा है । ब्रोंज्ड फ़ेस और न्यूड मेक अप दीपिका पर खूब जंच रहा है ।

यह भी पढ़ें : दीपवीर की वेडिंग एलबम : शादी में जा नहीं सके तो क्या शादी की तस्वीरें देखकर अंदाजा लग जाएगा कि कैसी रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फ़ेयरी टेल वेडिंग

बता दें कि शादी के बंधन में बंधने के बाद रणवीर और दीपिका जल्द ही अपने हनीमून पर निकलेंगे लेकिन सिम्बा के रिलीज होने के बाद । बता दें कि रणवीर की आगामी फ़िल्म सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।