काफ़ी लंबे समय से अटकी अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस कई सारी मुश्किलें झेलने के बाद आखिरकार अपनी रिलीज डेट के करीब आ ही गई । फ़िल्म रिलीज होने से पहले फ़िल्म के कलाकार फ़िल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । फ़िल्म के लीड कलाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं । फ़िल्म में गोविंदा के लुक के खुलासे (हालांकि अभिनेता को बाद में बदल दिया गया था) और फ़िल्म के गाने 'झुमरी तलैया' में रणबीर और कैटरीना के लुक के बाद, हम आपके लिए लाए हैं फ़िल्म की कुछ और तस्वीरें जो यकीनन फ़िल्म के लिए आपके उत्साह को बढ़ा देगी ।

यह फ़िल्म अपने गानों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जहां फ़िल्म के एक गाने 'झुमरी तलैया' में रणबीर और कैटरीना ने अपनी आबरु बचाने के लिए कपड़ों की जगह अपने तन को एक टोकरी से ढक रखा था वहीं इस बार दोनों रिक्शा में बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं > हालांकि दोनों का ये हाल कैसे और क्यूं हुआ, इस बारें में अभी कुछ जानकारी नहीं है लेकिन फ़िल्म की तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा साफ़ लगाया जा सकता है कि या तो फ़िर से दोनों के कपड़े आग में जल गए या उन्हें किसी ने लूट लिया, बहरहाल इस बात का खुलासा फ़िल्म देखने के बाद ही हो सकता है ।

फ़िल्म की बात करें तो, यूटीवी/डिज्नी द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म जग्गा जासूस को अनुराग बसु द्दारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।