अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी रचाने से लेकर तलाक तक ह्रितिक रोशन का हाई-प्रोफ़ाइल रिश्ता हमेशा से मीडिया के लिए चर्चा का विषय रहा है । भले ही अब ये जोड़ी ऑफ़िशियली अलग हो गई है लेकिन अपने दोनों बच्चों रिहान और रिदान के लिए दोनों अक्सर साथ देखे जा सकते हैं । दोनों अपने बच्चों के लिए अक्सर एडवेंचर ट्रिप पर साथ देखे जाते हैं और अपने टूटे हुए रिश्ते को एक नया नाम देते हुए एक दूसरे के प्रति काफ़ी सम्मान से पेश आते हैं ।

और इस बात का सबूत मिला जब उनकी दोस्त सोनाली बेंद्रे ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें ह्रितिक रोशन और सुजैन रोशन अपने बच्चों के साथ ओर्लेंडों में बेहतरीन समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ सोनाली बेंद्रे और गायत्री जोशी भी साथ दिख रही हैं । सोनाली ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “A magical experience is made even more special when it’s shared with the ones you love. #Orlando #UniversalStudios #SummerVacay.”

पहले हमने आपको बताया था कि ह्रितिक रोशन अपने दोनों बेटों के साथ अमेरिका में छुट्टीयां मना रहे थे । बाद में उन्हें उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी ज्वॉइन किया और सभी ने मिलकर खूब मस्ती की । इस ट्रिप के दौरान उनके साथ सोनाली बेंद्रे गायत्री जोशी और कई अन्य शामिल हुए । सभी ने मिलकर खूब मस्ती की जैसा कि इस फ़ोटो को देखकर पता चल रहा है ह्रितिक रोशन, सुजैन रोशन उनके दोनों बच्चे, सोनाली बेंद्रे और गायत्री जोशी सभी लोग एक पॉपूलर थीम पार्क, यूनिवर्सल स्टूडियो में कुछ इस तरह आए नजर ।