दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय और शानदार सेक्स अपील के साथ-साथ श्रेया शरण ने बॉलीवुड में भी अपना सफ़लतापूर्वक डेब्यू किया । भले ही उनके खाते में अभी कोई ज्यादा बॉलीवुड फ़िल्में न हो लेकिन उनकी हॉटनैस इतनी जबरदस्त है कि हर कोई उनका दीवाना बन जाता है । और हाल ही में आई श्रेया शरण की इस तस्वीर को देखकर इस बात क सबूत मिल गया कि श्रेया की हॉटनैस का कोई मुकाबला नहीं है ।

इस तस्वीर में श्रेया शरण लाल रंग की बिकिनी पहनकर पानी के ऊपर तैर रही हैं । अपनी आंखो को बंद कर पूरे रिलेक्स के मूड में नजर आ रही हैं श्रेया शरण । इस तस्वीर को पुर्तगाल में लिया गया था, जहां श्रेया, पुरी जगन्नाथ की फ़िल्म पैसा वसूल की शूटिंग कर रही थी । फ़िल्म की शूटिंग के बाद, वह अपने दोस्तों के साथ रोड ट्रिप पर भी गई । पूरी गर्ल गैंग ने अपनी रोड ट्रिप के दौरान लिस्बन से होते हुए सागर, पोर्टिमाओ, कास्त्रो मैरिम और अन्य स्थलों का दौरा किया ।

श्रेया शरण की पिछली फ़िल्म दृश्यम थी, जो इत्तेफ़ाक से ठीक दो साल पहले रिलीज हुई थी, यानि की 31 जुलाई 2015 को । वह जल्द ही आगामी फ़िल्म तड़का में नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में उनके साथ अली फ़जल और तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी ।