एक था टाइगर की बेशुमार सफ़लता के बाद, एक बार फ़िर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी पर्दे पर रंग जमाने को तैयार है इस फ़िल्म के सीक्वल, टाइगर जिंदा है, के साथ । जब से इस फ़िल्म का ऐलान हुआ है तब से बॉलीवुड हंगामा हिंदी आपको फ़िल्म के बारें में हर खबर पहुंचाता आया है ।

पिछली बार हमने आपको बताया था कि सलमान खान अपनी टीम के साथ मोरक्को में टाइगर जिंदा है के एक्शन सीन को शूट कर रहे हैं और इस दौरान उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फ़ी भी क्लिक की । अब इस बारें में खबर है कि टाइगर जिंदा है की टीम ने अपने मोरक्को के शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर लिया है । आपको बता दें कि यहां फ़िल्म के कंपा देने वाले एक्शन सीन को शूट किया गया है जिसमें अंडरवॉटर एक्शन सीन भी शामिल हैं ।

बेहद कठिन शूटिंग शेड्यूल को करने के बाद, टाइगर जिंदा है की टीम, अपने मोरक्को शे्ड्यूल को खत्म करने के बाद पार्टी करने के मूड में दिखी, जिसकी पूरी टीम को सख्त जरूरत थी । इस दौरान सलमान खान ने जींस और स्कार्फ़ के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी जबकि कैटरीना कैफ़ काफ़ी साधारण लुक में नजर आईं, लेकिन फ़िर भी वह सफ़ेद रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जींस में काफ़ी खूबसूरत दिखाई दे रही थी ।

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।