बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट और बेहद ऊर्जावान और बहुमुखी प्रतिभा के धनी रणवीर सिंह ने, नई दिल्ली में आयोजित एफ़डीसीआई इंडिया कॉचर वीक 2017 के ग्रैंड फिनाले में फ़ैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के शो के लिए रैम्पवॉक कर स्टेज पर धूम मचा दी ।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने एक साथ कई विज्ञापनों में काम किया है लेकिन स्टेज पर उनकी कैमिस्ट्री देखते ही बन रही थी । रणवीर ने रैम्प पर अलिया के हाथों को चूमते हुए उनका अभिवादन किया और दोनों ने एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल कर रैम्पवॉक किया ।

आपको बता दें कि इस शो के आखिरी दिन, मनीष मल्होत्रा के 'सेंसुअल अफेयर' कलेक्शन को इस जोड़ी ने रैम्प पर बेहद खूबसूरती से उतरा । इस दौरान आलिया ने मनीष का डिजाइनर गाउन पहना जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी । वहीं रणवीर सिंह का शेरवानी लुक किसी प्रिंस से कम नहीं लग रहा था ।

अब यदि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के काम की बात करें तो, ये जोड़ी जल्द ही जोया अख्तर द्दारा निर्देशित फ़िल्म गुल्ली बॉय में एक साथ नजर आएगी । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मुंबई की गलियों के रैपर्स की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है । जैसी ही रणवीर अपनी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग खत्म कर लेते हैं, उसके तुरंत बाद इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी ।