ईशा गुप्ता साल 2017 की सबसे हॉट गर्ल बनकर उभरी । उन्होंने अपने हॉट और ग्लैमरस फ़ोटो से सभी का दिल जीत लिया । शुरूआत में सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फ़ोटो पोस्ट करने वाली ईशा गुप्ता ने सिर्फ़ फ़लों से अपने शरीर को ढका था, और ईशा की इस फ़ोटो ने काफ़ी सनसनी मचा दी थी । इसके बाद तो जैसे ईशा ने एक के बाद एक अपनी फ़ोटो को पोस्ट करने का सिलसिला ही शुरू कर दिया । इसमें कोई शक नहीं कि ईशा की हर एक फ़ोटो पर को खूब सराहा गया ।

अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को जो एक बार देख लेता है वह उन्हें बार-बार देखने के लिए मजबूर हो जाता है । कल ही ईशा ने अपनी कुछ और तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें वह काफ़ी कामोऊत्तेजक नजर आ रही है । इस तस्वीर में ईशा ने ब्लैक कलर की जालीदार ऑफ़ शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई है और जिसका नेक भी काफ़ी डीप है । और इस तस्वीर में ईशा काफ़ी उत्तेजक दिखाई दे रही है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, “I should start paying you for obsessing over me…but then it’s me and you looooove me”

फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा गुप्ता हालिया रिलीज फ़िल्म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा के साथ नजर आई थी । इससे पहले वह कमांडो 2 में भी एक्शन करती हुईं नजर आईं थी । इस फ़िल्म में वह विद्युत जमवाल, आदा शर्मा और फ़्रेंडी दारुवाला के साथ नजर आईं थी ।