अपनी खूबसूरती और बेमिसाल डांस से सभी का दिल जीतने वाली नोरा फतेही इन दिनों अपने सेंसेशनल लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । नोरा की इस मेटेलिक सिल्वर शॉर्ट ड्रेस को बहुचर्चित इंटरनेशनल डिज़ाइनर जियानिना अज़ार ने डिजाइन किया है । जियानिना अज़ार हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज, ब्रिटनी स्फीयर और पेरिस हिल्टन के लिए भी डिजाइन कर चुकी हैं । आपको बता दें कि नोरा पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं जिसके लिए हॉलीवुड सुपरस्टार की डिज़ाइनर ने खास ड्रेस डिज़ाइन किया ।

हॉलीवुड डिज़ाइनर जियानिना अज़ार की मैटेलिक सिल्वर ड्रेस में नोरा फतेही ने दिखाया अपना सेंसेशनल लुक

नोरा फतेही का सेंसेशनल लुक

नोरा के लिए इंटरनेशनल बहुचर्चित डिज़ाइनर जियानिना अज़ार कहती हैं “मैं नोरा के कपड़ो को डिज़ाइन करने के लिए काफी उत्साहित थी क्योंकिं वह अपने आप में एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार हैं जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से एक खास मुकाम हासिल किया हैं । मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि पहली बार एक इंडियन एक्ट्रेस की ड्रेस को डिज़ाइन करने का मौका मुझे मिला । मैं नोरा के ड्रेसिंग सेंस और कपड़ो के लिए उनके खुले विचारों से मैं काफी प्रेरित हुई । नोरा आकांक्षाओ से भरी एक आइकन हैं जिनका अपना नजरिया बेहत प्रभावशाली हैं । मुझे उनके साथ काम करके मजा आया ।”

जियानिना अजार ने पहले जेनिफर लोपेज को उनके संगीत वीडियो 'एल एनलो' और लास वेगास में शो 'ऑल आई हैव' में स्टेज परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया था । ब्रिटनी स्पीयर्स को ग्लैड अवार्ड्स के लिए जियानिना ने ही स्टाइल किया था ।