पंजाब की कैटरीना कैफ़ बनकर बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वाली शहनाज गिल अब अपने मनोरंजक और दिलकश अंदाज से मुंबई की शहनाज गिल बन गई हैं । बिग बॉस 13 की सबसे मनोरंजक प्रतियोगी रह चुकी शहनाज सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं । जल्द ही पंजाबी फिल्म हौसला रख में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । शहनाज की क्यूटनैस और चुलबुलेपन के अलावा उनका पॉजिटिव एटीट्यूड उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने का काम करता है । शहनाज के न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब फ़ैन फ़ोलोइंग है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में शहनाज ने अपने इसे पॉजिटिव एटीट्यूड का सीक्रेट शेयर किया । और बताया कि वो कौनसी चीज है जो उन्हें मोटिवेट करती है ।

शहनाज गिल को ये चीज करती है हमेशा मोटिवेट, शेयर किया अपने पॉजिटिव एटीट्यूड का सीक्रेट

शहनाज गिल का सीक्रेट

इंटरव्यू के दौरान शहनाज से पूछा गया कि, कौनसी ऐसी चीज है जो आपको मोटिवेटेड रखती है जिससे आप हमेशा काफ़ी पॉजिटिव लगती हैं ? इसके जवाब में शहनाज ने कहा, “मेरा फ़ेस, मेरी पर्सनेलिटी । जब मैं अपने आपको देखती हूं तो मुझे मैं बड़ी सुंदर लगती हूं । मैं अपने आपको बहुत प्यार करती हूं । तो यही चीज मुझे मोटिवेट करती है । मुझे फ़ील होता है कि मै कितनी अच्छी हूं, मुझे कुछ हो न जाए ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ आगामी पंजाबी फिल्म हौसला रख में नजर आएंगी । शहनाज और द‍िलजीत की पंजाबी फिल्‍म हौसला रख इस साल दशहरे पर 15 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी ।