नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल्स से तो सभी तो अपना दीवाना बनाया ही था, अब उनकी एक्टिंग स्किल्स की भी खूब तारीफ हो रही है । हाल ही में रिलीज हुई रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नोरा फतेही के अभिनय की खूब तारीफ हुई है । इंडस्ट्री के बड़े -बड़े कलाकारों ने नोरा फतेही के अभिनय की खूब तारीफ की है ।

स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा फतेही ने अपने डांस से ही नहीं एक्टिंग से भी जीता सभी का दिल

नोरा फतेही इस कामयाबी से बेहद खुश हैं

नोरा बेहद खुश हैं कि उनके करियर में अच्छी कामयाबी मिल रही है । उन्हें कम समय में ही इंडस्ट्री से ढेर सारा प्यार मिल रहा है । ना सिर्फ कलाकारों ने बल्कि कई निर्माताओं ने भी उनकी तारीफ की है । उन्हें आने वाले समय में काफी अच्छी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं ।

डांस के साथ-साथ एक्टिंग भी शानदार

इस बारे ने नोरा कहती हैं कि "स्ट्रीट डांसर में जिस तरह मेरे काम की सराहना की गई है, मुझे बहुत हौंसला मिला है और खुशी हो रही है कि मुझे ना सिर्फ मेरे फैन्स से प्यार मिल रहा है, बल्कि निर्माताओं से भी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है । मैं रेमो सर को इसके लिए थैंक्स भी कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म में ना सिर्फ बेहतरीन डांस परफॉर्म करने के मौके दिए, बल्कि अच्छा किरदार निभाने का भी मौका दिया ।"

यह भी पढ़ें : स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा फतेही ने लगाई 2.5 लाख रु की पोनीटेल !

नोरा का मानना है कि स्ट्रीट डांसर ने अभिनय के लिहाज से उन्हें नया आयाम दिया है और नए अवसर के लिए दरवाजे खोले हैं । आने वाले समय में नोरा कई बड़ी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगी । फिलहाल वह उन प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं कर सकतीं । लेकिन वह जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान करेंग़ी । बता दें कि नोरा बॉलीवुड में अपने परफॉर्मेंस से धूम मचा ही रही हैं । साकी साकी, कमरिया, दिलबर जैसे गानों ने उन्हें अलग पहचान दी है। आने वाले समय वह और भी धमाका करने वाली हैं ।