टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक बार फ़िर अपनी हिट फ़्रैंचाइजी बागी की तीसरी किश्त बागी 3 में एक बार फ़िर एक्शन अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी लीड रोल में नजर आएंग़ी । बागी 3 की शूटिंग विदेश से लेकर भारत के कई शहरों में बड़े पैमाने पर हुई है । हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने बागी 3 की शूटिंग पूरी की ।

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने रजनीकांत स्टाइल में दिया बागी 3 का आखिरी शॉट

टाइगर श्रॉफ ने खत्म की बागी 3 की शूटिंग

टाइगर ने बागी 3 का आखिरी शॉट रजनीकांत स्टाइल में दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । टाइगर ने बागी 3 के आखिरी शॉट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया । इस वीडियो में टाइगर चश्मे के साथ रजनीकांत स्टाइल में एक्शन करते नजर आ रहे हैं । इस शॉट में टाइगर रजनीकांत की तरह एक चश्मे के साथ स्टाइल मारते नजर आ रहे हैं ।

बागी 3 में एक्शन का लेवल अंतर्राष्ट्रीय स्तर का होगा

बता दें कि बागी 3 में एक्शन का लेवल अंतर्राष्ट्रीय स्तर का देखने को मिले्गा जो अभी किसी बॉलीवुड फ़िल्म में नहीं देखने को मिला है । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही बागी 3 में रियल लाइफ़ पिता-बेटे यानी जैकी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी । जैकी श्रॉफ़ फ़िल्म में टाइगर और रितेश के पिता की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका छोटा सा रोल होगा जिसमें वह पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे ।

View this post on Instagram

My shades please, last shot #baaghi3 ❤️?

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बागी 3 में अभिषेक बच्चन के इस आईकॉनिक गाने को करेंगे रिक्रिएट