बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने बेहतरीन डांस से अपनी जगह बनाने वाली नोरा फतेही हाल ही में डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आईं है । रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल निभाया है और नोरा ने फ़िल्म में वरुण की गर्लफ़्रेंड का रोल अदा किया है । डांस से तो नोरा फतेही ने अपनी पहचान बनाई है और अब एक्टिंग के क्षेत्र में भी उन्हें पहचाना जाने लगा है । स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा फतेही के गाने 'गर्मी' ने हर हगह धूम मचा रखी है ।

स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा फतेही ने लगाई 2.5 लाख रु की पोनीटेल !

नोरा फतेही ने आधा किलो इंसानी बालों का इस्तेमाल किया

और अब स्ट्रीट डांसर 3डी के बारें में ये खबर सुनने को मिल रही है कि, इस फ़िल्म में नोरा के जिस गाने 'गर्मी' ने हर जगह धूम मचा रखी है उस गाने में नोरा की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं । नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया जिसकी कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है । दरअसल, नोरा चाहती थी कि पूरी फ़िल्म में उनके लुक्स अलग दिखे ।

यह भी पढ़ें : Street Dancer 3D Review: एक शानदार ट्रीट की तरह है वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी

इस बारें में बात करते हुए नोरा ने कहा कि, जब वो फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला । इसके बाद उन्हें और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने उनकी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया । नोरा ने आगे बताया कि, वो चाहती थी कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े ।

View this post on Instagram

Fierce ? #SD3 #StreetDancer3D @marcepedrozo @jerrydsouza6486 @suzan1304 ? @anups_

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

View this post on Instagram

Extra AF ?? #SD3 #StreetDancer3D OUT TODAY ! @marcepedrozo @jerrydsouza6486 @suzan1304

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on