अनुभव सिन्हा की फ़िल्म थप्पड़ के पहले लुक पोस्टर ने बीते दिन इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जहां पोस्टर पर लिखी लाइन 'थप्पड़: बस इतनी सी बात?' के साथ तापसी ने एक मजबूत संदेश दिया था । और अब फिल्म के निर्माताओं ने आज ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है और यह निश्चित रूप से वर्ष की सबसे कठिन और सोचने पर मजबूर कर देने वाली फिल्म है ।

THAPPAD TRAILER: तापसी पन्नू की थप्पड़ घरेलू हिंसा से न्याय दिलाना सीखाती है

तापसी पन्नू की थप्पड़ का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर में तापसी द्वारा अभिनीत एक महिला का सफ़र दिखाया गया है, जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद न्याय की लड़ाई लड़ती है । आशाजनक परफॉर्मेंस के साथ एक मजबूत संदेश देते हुए, यह ट्रेलर ज़रूर देखा जाना चाहिए ।

इस वर्ष की पिंक बनने की कोशिश के साथ, जिसमें तापसी ने अभिनय किया था और देश को हिला कर रख दिया था, निर्माता अब थप्पड़ के साथ एक अन्य झंझोड़ कर देने वाली कहानी पेश करने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है ।

फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी । आर्टिकल 15 के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है । अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत थप्पड़ 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है ।