कोरोना वायरस के चलते देश के तमाम लोग लॉकडाउन में रहने को मजबूर हैं । देश में बढ़ते कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या को देखते हुए पीएम नरेंद्र ने अब 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है । लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद है मसलन, रेस्टोरेंट, जिम, पार्लर, सैलून इत्यादि । इसके चलते घर पर बिना सैलून के कार्तिक आर्यन का लुक भी काफ़ी चेंज हो गया है । सैलून बंद होने के कारण कार्तिक आर्यन के बाल के साथ-साथ दाढ़ी भी बढ़ गई है, ऐसे में उन्हें एक कन्फ़्यूजन है कि उन्हें अपनी दाढ़ी कटवा लेनी चाहिए या नहीं ?

कार्तिक आर्यन के नए लुक को फ़ैंस ने किया मनी हेइस्ट के 'प्रोफेसर' से कंपेयर

कार्तिक आर्यन का नया उनके फ़ैंस को आया पसंद

कार्तिक इन दिनों अपनी बढ़ी दाढ़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं । इतना ही नहीं उन्होंने जब अपनी पुरानी क्लीन शेव वाली फोटो शेयर की तो उन्होंने लिखा था, ‘फिर से सेक्सी दिखने का मन कर रहा है, दाढ़ी निकाल दूं?’ तो उनकी इस पोस्ट पर फ़ैंस और सेलेब्स ने खूब कमेंट्स किए थे । कई ने उन्हें शेव करने को कहा तो कुछ ने उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी वाले लुक की तारीफ की ।

इसके बाद कार्तिक ने फिर अपनी फोटो शेयर की लिखा, ‘कैसे शेव कर दूं यार? ये भी कम सेक्सी नहीं है ।’ जैसे ही उन्होंने अपनी सेल्फी साझा की, उनके फ़ैंस वेब शो मनी हेइस्ट के एक लोकप्रिय किरदार प्रोफेसर के लुक से कार्तिक के लुक की तुलना करने लगे । बता दें नेटफ्लिक्स की स्पेनिश सीरीज़ मनी हेइस्ट में (ला कासा डा पपेल) प्रोफेसर इंटरनेट पर सबसे पसंदीदा किरदार है ।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए पीएम-केयर्स फंड में डोनेट किए 1 करोड़ रु

गौरतलब है कि, कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है , वे दिलो जान से कोरोना के बारें में जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने “कोकी पूछेगा” यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है , इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं । #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं । इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं ।

View this post on Instagram

Kaise shave kar dun yaar ? Yeh bhi sexy kam nahi hai ?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on