भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर और मॉडल से अभिनेत्री बनी नताशा स्टैनकोविच ने 30 जुलाई को अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया । मदरहुड एंजॉय कर रहीं नताशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे संग फ़ोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं जिसे उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद करते हैं । बेटे के जन्म देने के बाद नताशा स्टैनकोविच की फ़िटनेस खूब सुर्खियां बटोर रही है । हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इतने कम समय में नताशा ने प्रेगनेंसी के बाद का वजन कम कैसे किया ।

नताशा स्टैनकोविच ने टोंड फ़िगर फ़्लॉन्ट करते हुए शेयर किया अपना प्रेग्नेंसी वेट कम करने का सीक्रेट

नताशा स्टैनकोविच ने शेयर किया प्रेग्नेंसी वेट घटाने का सीक्रेट

अक्सर प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है । लेकिन नताशा हाल ही के फ़ोटोज में काफ़ी फ़िट और पहले जैसे सेक्सी फ़िगर में नजर आईं । जिसके बाद हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक था कि आखिर उन्होंने अपना वजन कम कैसे किया वो भी इतनी जल्दी । ऐसी कौन सी डाइट थी जिसे फॉलो कर नताशा ने खुद को फिर फिट बना लिया । कई लोगों ने उनसे ये सवाल पूछा था ।

इसका जवाब देते हुए नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने फ़ोटो के साथ एक पोस्ट लिखा, “मुझ से कई लोग पूछ रहे हैं कि मैंने वजन कैसे कम किया । अब मैं जिम जाने में या फिर कह लीजिए बहुत मुश्किल ट्रेनिंग में विश्वास नहीं रखती हूं । ये बस हेल्दी डाइट की वजह से हुआ है ।” इस फ़ोटो में ब्लैक लाइक्रा पेंट और स्पोर्ट्स ब्रा पहने नताशा अपनी टोंड बॉडी फ़्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं ।

नताशा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उन्होंने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वह फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थीं । नताशा को लोकप्रियता रैपर बादशाह के चर्चित गाने 'डीजे वाले बाबू' से मिली । साल 2014 में नताशा बिग बॉस 8 की कंटेस्टें भी रह चुकी हैं । इसके अलावा नताशा, अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे, सनी देओल की फिल्म ढिशक्यायूं, अजय देवगन की फिल्म ऐक्शन जैक्शन, अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी और पुलकित सम्राट की फिल्म की फुकरे रिर्टन्स में भी नजर आ चुकी हैं ।