अभिषेक बच्चन ने पूरे 9 महीने बाद अपनी अगली फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग को फ़िर से शुरू कर दिया है । कोलकाता में कल से अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शूटिंग शुरू की । कोलकाता में थ्रिलर फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग 9 दिसंबर तक जारी रहेगी । अब फ़िल्म के सेट से लीक हुआ अभिषेक बच्चन का बंगाली किरदार बॉब बिस्वास का लुक फ़िल्म के लिए प्रत्याशा और बढ़ा रहा है । अभ‍िषेक के साथ चित्रांगदा सिंह का लुक भी देखने को मिला ।

बॉब बिस्वास के सेट से लीक हुआ अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह का हैरान कर देने वाला लुक

बॉब बिस्वास से अभिषेक बच्चन का लुक लीक

फिल्म और उनका किरदार, बॉब बिस्वास के किरदार का स्पिन ऑफ है जिसे विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फिल्म कहानी में सस्वता चटर्जी द्वारा निभाया गया था । विद्या बालन की साल 2012 में रिलीज हुई सुपरहिट फ़िल्म कहानी में बॉब बिस्‍वास के किरदार ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था । कहानी के 'नोमोस्‍कार, एक मिनट' कहकर जान लेने वाले सीरियल किलर 'बॉब बिस्‍वास' की कहानी अब पर्दे पर नजर आने वाली है । जिसमें अभिषेक बॉब बिस्‍वास बनकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे ।

Abhishek-Bachchan-and-Chitrangda-Singhs-looks-leaked-from-their-new-schedule-of-Bob-Biswas-in-Kolkata.

कोलकाता में शुरू हुई फ़िल्म की शूटिंग के सेट से लीक हुई तस्वीरों में अभिषेक का लुक सभी को हैरान कर रहा है ।

Abhishek-Bachchan-and-Chitrangda-Singhs-looks-leaked-from-their-new-schedule-of-Bob-Biswas-in-Kolkata

यह फिल्म गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ दीया घोष निर्देशन कि दुनियां में अपना डेब्यू कर रही हैं और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है ।

Abhishek-Bachchan-and-Chitrangda-Singhs-looks-leaked-from-their-new-schedule-of-Bob-Biswas-in-Kolkata-1