बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी भले ही पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में नजर नहीं आईं हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें अपने फ़ैंस से जोड़े रखती है । नरगिस फाखरी इन दिनों लॉंस एंजिल्स में क्वारंटीन रहकर अपना समय बिता रही हैं । रणबीर कपूर की अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म रॉकस्टार से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फ़िर अपने फ़ैंस को खुश कर दिया है ।

पिंक बिकिनी में नरगिस फाखरी ने अपने फ़्रेंड संग एंजॉय की मड बाथ

नरगिस फाखरी की मड बाथ

नरगिस, जो पिछले दिनों अपने खराब स्वाथ्य को लेकर चर्चा में आईं थी, ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ बोल्ड मस्तीभरे फ़ोटोज पोस्ट किए हैं, जिन्हें देखकर नरगिस के बिल्कुल स्वस्थ्य होने की झलक मिल रही है । इन फ़ोटोज में नरगिस मड बाथ यानी मिट्टी को अपने शरीर पर लगाए हुए नजर आ रही हैं । इस दौरान नरगिस ने अपने दोस्त Justin Santos के साथ मड बाथ को एंजॉय किया । पिंक बिकिनी पहने नरगिस रेड क्ले को अपनी बॉडी पर लगाए धूप सेंकती हुई नजर आईं ।

पिंक बिकिनी में नरगिस फाखरी ने अपने फ़्रेंड संग एंजॉय की मड बाथ

यह भी पढ़ें : नरगिस फाखरी जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी वापसी, बीमारी की वजह से आई दूरी

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, नरगिस की पिछली फ़िल्म सचिन जोशी अभिनीत अमावस थी । इसके बाद वह किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में नजर नहीं आईं है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में नरगिस ने बताया था कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपना कमबैक करेंग़ी ।