बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी के लिए पिछले कुछ दिन काफ़ी मुश्किल भरे रहे । पिछले कुछ दिनों से नरगिस फाखरी गंभीर रूप से बीमार थी । बॉलिवुड से अचानक गायब हुईं नरगिस की पिछली फ़िल्म सचिन जोशी अभिनीत अमावस थी, जिसे वो ठीक तरह से प्रमोट भी नहीं कर पाईं थी । रणबीर कपूर की अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म रॉकस्टार से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी दरअसल अपनी गंभीर बीमारी के कारण अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही थी ।

नरगिस फाखरी जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी वापसी, बीमारी की वजह से आई दूरी

नरगिस फाखरी अब बिल्कुल ठीक हैं

जब हमने नरगिस की बीमारी के बारें में उनसे संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि अब वह बिल्कुल ठीक हैं । नरगिस ने कहा, “हां यह सच है, मैं बहुत ज्यादा बीमार थी । लेकिन मैं इसके बारें में बात नहीं करना चाहती । यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे लोगों को जानना जरूरी है ।” नरगिस की खराब तबीयत ने मुझे परेशान कर दिया और जब मैंने उनसे इस बारें में पूछा तो उन्होंने मुझसे कहा कि, “चिंता मत करो, अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रही हूं । जैसा कि कहा जाता है न, ‘स्वास्थ्य ही सबसे बड़ी पूंजी है’ तो इसमें कोई दोराय नहीं क्योंकि वाकई हेल्थ सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है ।”

नरगिस ने मुझसे बॉलीवुड में अपना कमबैक करना वादा किया । लेकिन इस बीच वह अमेरिका में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ आंदोलन में शामिल हुई । इस बारें में नरगिस ने कहा कि, “नस्लीय मुद्दा अब अमेरिका में कोरोनोवायरस संकट से आगे निकल गया है । मैं इस आंदोलन को सपोर्ट करने के लिए सड़कों पर भी उतरी ।”