आईफ़ा 2017 में अपनी मौजूदगी के साथ ही अभिनेत्री नरगिस फाखरी सुर्खियों में बनी हुई हैं । नरगिस अपने बढ़े हुए वजन की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं । इतना ही नहीं उनके बढ़े हुए पेट को देखकर उनके प्रेगनेंट होने की खबर भी जोरों से फ़ैल रही है ।

दरअसल, जब नरगिस फाखरी एयरपोर्ट पर नजर आईं तो उन्होंने एक ढीली-ढाली ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनका पेट दिखाई दे रहा था । उसके बाद उनके प्रेगनेंट होने की खबर फ़ैलने लगी । इन अफ़वाहों से परेशान होने की बजाय नरगिस ने इन्हें हास्यपद अंदाज में लिया और स्पष्ट किया कि वह प्रेगनेंट नहीं है । सोशल मीडिया पर शेयर हुई कुछ तस्वीरों में वह अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आ रही हैं, ताकि फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें न ले सकें ।

नरगिस ने ट्विटर पर अपने बढ़े हुए वजन पर सफ़ाई देते हुए कहा कि मेरा ये बढ़ा हुआ पेट सिर्फ़ ज्यादा खाने की वजह से हुआ है । नरगिस ने अपनी एक तस्वीर के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में लिखा, "मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं ।. अरे हां, शायद यह हैमबर्गर बेबी है । लेकिन, हैमबर्गर को मत बताना ।"

इतना ही नहीं नरगिस ने फैशन लेबल जैडिग एंड वोल्टेयर की उस ड्रेस का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें उनका पेट दिखाई दे रहा था । इस पर खुद ही मजाक बनाते हुए नरगिस ने लिखा, 'क्या किसी को यह चुटकुला समझ में आया..? ओके… मुझे लगता है मुझे झींगुरों की आवाज आ रही है । खैर मैं मुस्कुराना जारी रखुंगी । शुक्रिया बाय ।'

फ़िल्मों की बात करें तो, नरगिस फाखरी पिछली बार रितेश देशमुख के साथ साल 2016 में आई फ़िल्म बैंजो में नजर आईं थी ।