आगामी साइंस-फिक्शन कल्कि 2898 एडी के प्रशंसक पहले से ही बी एंड बी: बुज्जी और भैरवा के लिए चर्चा कर रहे हैं, जो एक विचित्र एनिमेटेड प्रस्तावना है जो दर्शकों को फिल्म की दुनिया से परिचित कराती है। हाल ही में प्रभास ने खुद इसके लॉन्च इवेंट में बुज्जी की सवारी करते हुए स्टाइल में प्रवेश किया, लेकिन चर्चा हाल ही में एक नए स्तर पर पहुंच गई जब निर्देशक नाग अश्विन ने ट्विटर पर टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क को सीधा निमंत्रण दिया।

कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने एलोन मस्क को फ्यूचरिस्टिक ‘बुज्जी’ चलाने के लिए किया इंवाइट

कल्कि 2898 एडी का फ्यूचरिस्टिक वाहनबुज्जी

29 मई को, नाग अश्विन ने ट्वीट कर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को न केवल बुज्जी देखने, बल्कि उसे चलाने का निमंत्रण भी दिया! उन्होंने बुज्जी को "6-टन का जानवर" कहा और यहां तक कि टेस्ला की अपनी भविष्य की पेशकश, साइबरट्रक के साथ एक फोटो सेशन का सुझाव भी दिया। यह ट्वीट, मार्केटिंग प्रतिभा का एक नमूना, केवल 12 घंटों के भीतर हैशटैग #bujjicallingelonmusk के साथ वायरल हो गया। नेटिज़न्स ने भविष्य के दो वाहनों के सुर्खियों में आने के विचार को खूब सराहा। प्रभास ने फिल्म के नायक, भैरव को अपनी आवाज दी है, जबकि बुज्जी, एक अद्वितीय तीन-पहिया, 6 टन का इलेक्ट्रिक वाहन, उनके साथी और अपराध में भागीदार के रूप में कार्य करता है।

कल्कि 2898 एडी टीम ने इस सोशल मीडिया पैंतरेबाज़ी से जबरदस्त उत्साह पैदा किया है। जबकि प्रशंसकों को 31 मई को प्राइम वीडियो पर 2-एपिसोड श्रृंखला बी एंड बी: बुज्जी और भैरवा का स्वाद मिल सकता है, असली तमाशा बड़े पर्दे पर इंतजार कर रहा है। कल्कि 2898 एडी, प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कई अन्य सितारों से सजी एक पूर्ण फिल्म है, जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।