अभिनेत्री सिमरत कौर ने इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स में अपने पहनावे के लिए एक भावुक विकल्प चुना, जहां उन्हें फिल्म गदर 2 में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यूट पुरस्कार मिला। सिमरत कौर ने वही सफेद पोशाक पहनी थी जो उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान पहनी थी।

गदर 2 एक्ट्रेस सिमरत कौर ने इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड के लिए रिपीट की अपनी स्पेशल व्हाइट ड्रेस

सिमरत कौर को मिला सर्वश्रेष्ठ डेब्यूट पुरस्कार

पोशाक के प्रति अपने लगाव को व्यक्त करते हुए, कौर ने कहा, “यह वह ड्रेस थी जिसे मैंने पहली बार बॉलीवुड की दुनिया के सामने पहना था। तो यह ड्रेस मेरे दिल के बहुत करीब है और खास है। आज, जैसा कि मुझे मेरा डेब्यूट पुरस्कार मिल रहा है, मुझे लगता है कि मुझे यही ड्रेस फिर से पहननी थी, जहां से मैंने शुरुआत की थी। कभी-कभी कुछ चीजें और पोशाकें वास्तव में दिल के करीब होती हैं, और आप उन्हें फिर से बनाना चाहते हैं, उस पल को फिर से जीना चाहते हैं। और हाँ, कभी-कभी यह बजट के अनुकूल भी होता है, तो हाँ।

9cc712a5-8136-4480-a973-04ae3e99a88d

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने विशेष अवसरों के लिए आउटफिट दोहराने के आलिया भट्ट के हालिया ट्रेंड से प्रेरणा ली, कौर ने स्पष्ट किया, “ठीक है, मैं प्रेरित नहीं कहूंगी, लेकिन मैंने हमेशा ऐसा किया है, और मुझे नहीं लगता कि आउटफिट दोहराने में कुछ भी गलत है। लेकिन जब से आलिया भट्ट ने किया, अब लोग इसके बारे में अधिक जागरूक हैं और  इससे खुश हैं क्योंकि उनका हम सभी पर बहुत प्रभाव है।

गदर 2 में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार और मान्यता जीतने पर अपनी खुशी साझा करते हुए, कौर ने कहा, “यह खास है क्योंकि यह मेरा पहला डेब्यूट पुरस्कार है। एक अभिनेता के रूप में, पहली चीजें हमेशा खास होती हैं ।