सिंगर और इंडियल आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ़्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए । श्वेता के साथ आदित्य नारायण ने अब अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर दी है । शादी के बाद आदित्य जल्द ही अपने नए 5 बीएचके फ़्लैट में शिफ़्ट हो जाएंगे । इस बारें में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी सेविंग्स और कमाई से अंधेरी में तकरीबन 4 करोड़ रु का फ़्लैट खरीदा है । लेकिन अब आदित्य ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि उनके फ़्लैट की कीमत 4 करोड़ रु से कहीं ज्यादा है ।

आदित्य नारायण ने 10.5 करोड़ रु बताई अपने 5 बीएचके फ़्लैट की कीमत, कहा- ‘मीडिया ने मार्केट प्राइस कम लिख दी ’

आदित्य नारायण ने बताई अपने फ़्लैट की सही कीमत

इस बारें में बात करते हुए आदित्य ने हंसते हुए कहा, “हा हा, बस इतना ही ? मार्केट प्राइस कम लिख दी । उस फ़्लैट की वास्तविक कीमत 10.5 करोड़ रु है । सर मैं बचपन से काम कर रहा हूं ।”

हां, मुझे याद है, फ़िल्म जब प्यार किसी से होता है में आदित्य ने सलमान खान के बेटे का किरदार निभाया था । और मेरे दोस्त संजय लीला भंसाली आदित्य और आलिया भट्ट को साथ लेकर बालिका वधू नाम की फिल्म बनाना चाहते थे जब ये दोनों छोटे थे । इस पर आदित्य ने कहा, “हां, आपको याद है । वैसे इसके अलावा, टीवी में काम करने पर बहुत पैसा भी मिलता है ।”

आदित्य इस महीने के आखिर से अपना शॉर्ट-शॉर्ट हनीमून शुरू करने जा रहे हैं । इस पर आदित्य ने कहा, “फ़िलहाल हम, हमारे होम हनीमून पर हैं । हम अपने इस घर को बैचलर हाउस से एक कपल हाउस में तब्दील करने में लगे हैं । जब तक हमारा नया घर तैयार नहीं हो जाता ।”

शादी के बाद श्वेता अपने करियर को आगे बढ़ाएंगी, इस पर आदित्य ने हंसते हुए कहा, “मेरी पत्नी बहुत आलसी और कम महत्वाकांक्षी इंसान हैं । ये काफी रोचक है कि वो पूरा दिन बिना कुछ किए बिता सकती हैं । लेकिन दूसरी तरफ वह एक बेहद समझदार इंसान हैं । वो जो भी काम चुनती हैं उसे काफी अच्छे तरीके से पूरा भी करती हैं ।”

आदित्य ने कहा कि ये श्वेता को तय करना है कि वो शादी के बाद किस तरफ जाती है । “वो जो चाहें कर सकती हैं उन्हें इसकी पूरी आजादी है । मुझे नहीं पता कि वो वो आगे काम करना चाहती हैं या नहीं ।”

वहीं कोविड संकट का जिक्र करते हुए आदित्य ने कहा कि अगले एक साल तक हम वर्क फ्रॉम होम को तरजीह देंगे । जहां तक मेरी पत्नी का सवाल है तो वो पहले केमिकल इंजीनियर थीं फिर एक एक्ट्रेस और अब फैशन डिजाइनर के तौर पर काम कर रही हैं । वह मेरे सभी सूट्स डिजाइन करती हैं और अन्य लोगों के भी, खासकर पुरुष वर्ग के । मैं जानता हूं कि वह ऑर्गेनिक खेती करने के इच्छुक है और मैं भी इसे ट्राई करना चाहता हूं ।”

इस बात पर श्वेता बीच में बोलती हैं, “हां चलो हम अगला काम यही करते हैं ।”

अंत में आदित्य ने कहा कि हम दोनों ही खाना बनाना और खाना पसंद करते हैं । “मेरी पत्नी काफी कम बातें करती हैं । यहां तक की उन्हें सुनने के लिए काफी ध्यान लगाना पड़ता है । दूसरी तरफ जब मैं बोलता हूं तो आप कुछ और नहीं सुन सकते । ये कुछ ऐसा है जैसे शांति और शोर शराबा एक साथ हों ।”

यह भी पढ़ें : आदित्य नारायण ने अपनी सेविंग्स और कमाई से अपनी पत्नी श्वेता के लिए खरीदा 5 बीएचके फ़्लैट, जल्द होंगे शिफ़्ट