टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 14 अब धीरे-धीरे अपने फ‍िनाले की तरफ़ आगे बढ़ रहा है ऐसे में शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । बिग बॉस 14 को जहां एक तरफ़ अपने 4 फ़ाइनलिस्ट मिल गए हैं वहीं शो में अब 6 चैलेंजर्स ने एंट्री ली है और इनमें शामिल हैं- विकास गुप्ता, राखी सावंत, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, अर्शी खान । इन्हीं चैलेंजर्स में से एक राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में जाने से पहले बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की । इस दौरान राखी ने बिग बॉस हाउस में अपनी दिलचस्प वॉर्डरोब के बारें में खुलासा किया ।

Bigg Boss 14: हॉटनैस बढ़ाने के लिए राखी सावंत बिग बॉस हाउस में पहनेंगी बाबा रामदेव के ‘वेजिटेरियन अंडरगारमेंट्स’

राखी सावंत की दिलचस्प वॉर्डरोब

इंटरव्यू के दौरान राखी से पूछा गया कि सुनने में आ रहा है बिग बॉस हाउस में राखी की वॉर्डरोब देखने लायक होगी और सभी के लिए एक सरप्राइज होगी । इस पर राखी ने कहा, “हां, इस बार तो मैं धमाका करने वाली हूं । ठंडी में मैं एकदम वेजिटेरियन बनने वाली हूं । बाबा रामदेव ने तो हर चीज बनाई है- तेल, बिस्किट, दवाईयां से लेकर हर चीज । मैं बाबा रामदेव के अंडरगारमेंट्स भी लेकर जा रही हूं अंदर । आपको पता है न उन्होंने बनाए हैं कपड़े । पत्तागोभी की ब्रा और पत्तागोभी की पेंटी ।

मैं बिग बॉस हाउस में ये अंडरगारमेंट्स पहनने वाली हूं । अंदर बहुत सर्दी है न तो मैं अंदर एकदम हॉट बनने वाली हूं । सब घर के अंदर स्टाइल मारते हैं न । हिना खान आईं तो एकदम अपनी स्टाइल में रहीं थी इसके बाद उन्होंने बड़े-बड़े रेड कार्पेट लुक फ़्लॉन्ट किए । घर के अंदर सब बड़े-बड़े डिजाइनर्स के कपड़े लेकर आते हैं और पहनते हैं और उन्हें पहनकर घर के काम भी करते हैं । बिग बॉस ने मुझे शॉपिंग के लिए सिर्फ़ दो ही घंटे दिए थे शॉपिंग करने के तो 2 घंटे में मैं सिर्फ़ वेजिटेबल अंडरगारमेंट्स ही खरीद पाई ।”