भूमि पेडनेकर अभिनीत दुर्गामती 11 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । लेकिन इससे पहले दर्शक दुर्गामती के रोमांच का अनुभव ले सकेंगे । दरअसल, अमेजॉन प्राइम वीडियो मैजिक मिरर के माध्यम से दर्शकों को दुर्गामती का और अधिक रोमांचक अनुभव देने जा रहा है । अमेजॉन प्राइम वीडियो दुर्गामती के विश्व प्रीमियर से पहले उत्साह और प्रत्याशा का निर्माण करने के लिए, 11 दिसंबर को प्रशंसक मुंबई और नई दिल्ली में दो शहरों के प्रमुख स्थानों पर इस अनूठे ‘मिरर इन्स्टॉलेशन्स’का अनुभव कर सकेंगे ।

भूमि पेडनेकर अभिनीत दुर्गामती की रिलीज से पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो ‘मैजिक मिरर’ से फ़ील कराएगा डर और रोमांच

भूमि पेडनेकर अभिनीत दुर्गामती 11 दिसंबर को होगी रिलीज

यह मिरर इंस्टॉलेशन दर्शकों को तेजी से उभरती दुर्गामती का अनुभव देगा, जो चमचमाती रोशनी के साथ एक थ्रिलिंग माहौल बना देगा, चिलिंग साउंड्स पूरे फिअर फैक्टर के साथ, आतंक को जोड़ते हुए मिरर क्रैक के भ्रम का निर्माण करेंगे ।

मुंबई में फैंस 4-6 दिसंबर और 11 दिसंबर -13 दिसंबर को इनफिनिटी मॉल, मलाड में इस रोमांच का अनुभव कर सकते हैं और दिल्ली / NCR क्षेत्र में भी अनुभव के लिए 9-13 दिसंबर को सेलेक्ट सिटीवॉक साकेत मॉल जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, दुर्गामती अपने सभी प्रशंसकों को अपनी हवेली में आमंत्रित कर रही है, जिससे प्रशंसक 11 दिसंबर से 13 दिसंबर तक मुंबई के जुहू बीच पर तीन दिन के लिए और 10 से 20 दिसंबर तक नोएडा के गौर सिटी मॉल में हवेली का अनुभव कर सकेंगे ।

भूमि पेडनेकर अभिनीत दुर्गामती की रिलीज से पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो ‘मैजिक मिरर’ से फ़ील कराएगा डर और रोमांच

जैसे-जैसे उत्साह का स्तर बढ़ता है और दुर्गामाती के विश्व प्रीमियर के बारे में चर्चा तेज होती जा रही है, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और उचित सामाजिक दूरी बनाये रखने के उपायों का पालन करते हुए इन गतिविधियों का आनंद लें । भारत में और 200 देशों और क्षेत्रों में प्रधान सदस्य विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुर्गामती के विश्व प्रीमियर को 11 दिसंबर से शुरू कर सकते हैं ।