साल 2021 खत्म होने वाला है और मलाइका अरोड़ा ने इस साल को अपने स्टाइल में अलविदा कहा है । मलाइका अरोड़ा ने साल 2021 के अपने सबसे बेहतरीन फ़ोटोज का कलेक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उनके एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक देखने को मिल रहे हैं । साथ ही अर्जुन कपूर के साथ भी एक फ़ोटो को उन्होंने अपनी 2021 की यादों में समेटा है ।

मलाइका अरोड़ा ने 2021 को अपने 12 सुपर ग्लैमरस फ़ोटोज के साथ किया गुडबाय, अर्जुन कपूर के साथ को भी अपनी यादों में समेटा

2021 को मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग गुडबाय

मलाइका ने 2021 को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 12 फोटोज हर महीने के हिसाब से शेयर किये हैं । शेयर किए गए वीडियो में 12 महीनों की 12 तस्वीरों के बैकग्राउंड में जनवरी, फरवरी, मार्च... का बैकग्राउंड सुनाई देता है । मलाइका का अलग-अलग लुक उनके फ़ैंस को काफ़ी अच्छा लग रहा है । कुछ तस्वीरों में मलाइका बीच किनारे तो कभी पार्टी में चिल करती दिखाई दे रही है । वहीं एक तस्वीर में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बाहों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं ।

मलाइका की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है । यूजर्स ने कमेंट किये हैं और इमोजी के जरिए मलाइका के अंदाज की तारीफ की है।

बता दें, मलाइका और अर्जुन इन दिनों कोविड-19 की वजह से भी चर्चा में हैं । 2020 के बाद अर्जुन एक बार फिर कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं । अर्जुन के साथ उनकी बहन अंशुला, रिया और रिया के पति करण बलूनी भी कोविड पॉजिटिव हुए हैं । हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका खुद नेगेटिव हैं ।