बॉलीवुड की दिग्गज कॉरियोग्राफ़र सरोज खान का शुक्रवार देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया । 71 वर्षीय सरोज खान ने बॉलीवुड में अपने चार दशक से भी ज्यादा लंबे फ़िल्मी करियर में 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ किया । लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को डांसिंग क्वीन बनाने का पूरा श्रेय सरोज खान को ही जाता है । माधुरी और सरोज की जोडी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में से एक रही है । ऐसे में सरोज खान का निधन माधुरी दीक्षित के लिए किसी सदमे से कम नहीं है । अपनी ‘गुरु’ सरोज खान के निधन पर माधुरी दीक्षित टूट गई हैं । सरोज की जिंदगी में सबसे अजीज रही माधुरी दीक्षित ने अपने इस दुख को सोशल मीडिया पर बयां किया है ।

अपनी ‘गुरु’ सरोज खान के निधन से दुखी माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

सरोज खान के निधन से दुखी हैं माधुरी दीक्षित

अपनी ‘गुरु मां’ के निधन से दुखी माधुरी ने भारी मन से सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने अपनी दोस्त और गुरु को हमेशा के लिए खो दिया है । माधुरी ने ट्वीट में लिखा, “अपने दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से मैं सदमे में हूं । मैं आपकी हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी क्योंकि आपने ने ही मुझे मेरे डांसिंग टेलैंट को अच्छे से निखारने का मौका दिया था । इस दुनिया ने एक अद्भुत टैलेंट को खो दिया है । आपकी बहुत याद आएगी । परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं ।”

सरोज ने अपने करियर में माधुरी संग धक-धक, डोला रे डोला, एक दो तीन, चोली के पीछ क्या है जैसे कई सदाबहार गानों पर काम किया था ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 71 वर्षीय कॉरियोग्राफ़र सरोज खान का हार्ट अटैक से निधन

बता दें कि सरोज खान पिछले कई दिनों से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती थीं । सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था । खबरों के मुताबिक उन्होंने देर रात 1.52 मिनट पर अंतिम सांस ली । पिछले दिनों सरोज की कोविड-19 टेस्ट भी कराया गया जो कि नेगेटिव आया था ।