अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी बॉलीवुड जर्नी 2014 से शुरू की । बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर आज तक अपनी खूबसूरती, चुलबुले स्वभाव और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से नोरा फतेही ने खूब वाहवाही बटोरी है । बॉलीवुड में 'दिलबर गर्ल'के नाम से जानी जाने वाली नोरा फतेही की दीवानगी इतनीहै कि अब इंस्टाग्राम उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं । इस मौके पर नोरा फतेही ने फ़ैंस के लिए एक ख़ास वीडियो शेयर किया है । नोरा अपने इस वीडियो के जरिए अपने फ़ैंस को बताना चाहती हैं कि इसी वीडियो की वजह से उन्हें ‘दिलबर’ गाने में डांस करने का एक बेहतरीन मौका मिला था ।

Throwback Thursday: नोरा फतेही के इस डांस परफॉरमेंस ने बदली उनकी ऐसी किस्मत की बना दिया बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’

नोरा फतेही के 14 मिलियन फॉलोअर्स हुए

नोरा ने अपना ये वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए लिखा, ''2018 में बैंगलोर में हुए मिस इंडिया अवॉर्ड्स का वीडियो है ये । जहाँ मैंने अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान बेली डांस किया था । मैंने अपने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी, ये ऑन द स्पॉट हुआ था, मैं बस म्यूजिक महसूस कर रही थीं ।" नोरा ने कैप्शन में ये भी बताया कि उन्होंने गुड लक के लिए ‘दिलबर’ गाने में भी यही सेम आउटफिट पहनी थी। फ़ैंस को नोरा ये वीडियो काफ़ी पसंद आया ।

नोरा दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं । नोरा जल्द ही अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंग़ी ।