जब से मान्यता दत्त संजय दत्त के जीवन में आईं हैं तब से वे संजय की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गई हैं । संजय के जेल जाने से लेकर बाहर आने तक, हर कदम पर मान्यता संजय के साथ रहीं । अब जबकि संजय जेल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने फ़िल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी है, ऐसे में मान्यता संजय के साथ रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं । दोनों के बीच का प्यार किसी से भी छुपा हुआ नहीं है ।

हालांकि बॉलीवुड की ये पति-पत्नी की जोड़ी सोशल मीडिया प्रेमी नहीं है, लेकिन कभी-कभी लोगों को अपने निजी पलों में शामिल जरूर कर लेती है । मान्यता दत्त ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो पोस्ट किया और उसमें लोगों से उस फ़ोटो के लिए अच्छा सा कैप्शन मां रही हैं । मान्यता ने लिखा, “I am still writing our love story!!! Someone caption this picture for me!!! #loveisintheair #beautifullife #dutts #love #grace #positivity #instafam #mumbai #home #crazynight #lovelydinner #highheels #thankyougod”.

फ़िल्मों की बात करें तो, इस समय सभी की आंखे संजय दत्त की आगामी कमबैक फ़िल्म भूमि पर टिकी हुईं हैं । आपको बता दें कि भूमि एक पिता और बेटी के प्यारे से रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है । इस फ़िल्म में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी हैं जो संजय की बेटी का किरदार निभा रही हैं । इसके अलावा शेखर सुमन, शरद केलकर, टीवी कलाकार सिधांत गुप्ता फ़िल्म में अहम किरदार निभाएंगे ।