नई पीढ़ी के अभिनेता भले ही ऑनस्क्रीन एक दूसरे के समकालीन हों लेकिन ऑफ़-स्क्रीन वे काफ़ी अच्छा तालमेल रखते हैं । कुछ अभिनेता तो असल जिंदगी में भी काफ़ी करीबी दोस्त हैं, और उन्हीं में से एक जोड़ी है रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की, जिनका 'ब्रोमांस' का स्तर हर किसी से जुदा है । कॉफ़ी विद करण का चौथा सीजन तो याद होगा न आपको, जब गुंड़े स्टार अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह शो में अपना ब्रोमांस दिखाने और दिल्लगी करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

सोमवार के दिन, अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत आगामी फ़िल्म हाफ़ गर्लफ़्रेंड का ट्रेलर लॉंच हुआ । इस ट्रेलर में श्रद्दा का किरदार अर्जुन के किरदार से कहता है कि वह अर्जुन की हाफ़ गर्लफ़्रेंड बनना चाहती है और ये बात अर्जुन को आसानी से हजम नहीं हो पाती है । फिर, वह अपने जीवन में प्यार की खोज के लिए बाहर चला जाता है

फ़िल्म में श्रद्दा कपूर का किरदार पूरी तरह से प्रतिबद्ध होने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए वह हाफ़ गर्लफ़्रेंड बनने के लिए कहती है, इस पर अर्जुन के दोस्त रणवीर सिंह ने मजेदार चुटकी लेते हुए कहा कि वह अर्जुन कपूर की बेटर हाफ़ बनने के लिए तैयार हैं । रणवीर ने लिखा,

In his typical way, Arjun responded by saying that Ranveer was his brother and that he was ready to give his life for him. He said that Ranveer will always be his full and final.

अपने चिरपरिचित अंदाज में, अर्जुन ने रणवीर को जवाब देते हुए कहा कि रणवीर उनके भाई थे और वह अपना जीवन उन्हें देने के लिए तैयार थे । उन्होंने कहा कि रणवीर उनकी जिंदगी में हमेशा खास रहेंगे ।

इस ब्रोमेंस के बीच, अर्जुन की इश्कजादे को-स्टार और करीबी दोस्त परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वह उनका बैटर हाफ़ होंगी । इतना ही नहीं,परिणीति ने अर्जुन को रणवीर सिंह और खुद के बीच में से एक चुनने के लिए कहा, परिणीति ने लिखा-

ऐसा लगता है अर्जुन कपूर ने भविष्य में परिणीती के साथ बसने की पूरी योजना बना रखी है । अपने अजीब और अभी तक सबसे प्यारे उत्तर में, अर्जुन ने कहा परि ने अपने भविष्य के लिए उन्हें पहले से ही चुन लिया गया ।

जहां एक तरफ़ रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर की बैटर हाफ़ को लेकर दिल्लगी करते रहे, वहीं अर्जुन अपनी फ़िल्म हाफ़ गर्लफ़्रेंड की रिलीज की तैयारियों में जुट गए ।