आमिर खान इन दिनों पूरी तरह से लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में मशगूल है । इन दिनों आमिर खान भारत के कई शहरों में अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे है । फ़िल्म के सेट से आमिर के लुक भी सामने आ चुके हैं जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । चंडीगढ़ से शुरू हुई शूटिंग जैसलमेर, कोलकाता, काशी, गोवा, जैसी कई जगहों पर फ़िल्माई गई । हर जगह आमिर लंबी दाढ़ी, बढ़े हुए बाल और सिर पर केप लगाए हुए नजर आए । आमिर खान का ये लुक हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प, जिसकी ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्शन है लाल सिंह चड्ढा, के लीड एक्टर टोम हैंक्स से इंस्पायर लग रहा है ।

LEAKED VIDEOS: लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान का इंडिया टूर, अब केरल पहुंची टीम

आमिर खान ने केरल में की शूटिंग

और अब आमिर अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे है । जहां अपने चहेते स्टार को देखकर फ़ैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । लीक वीडियो और तस्वीरों में आमिर बढ़ी हुई दाढ़ी, कैप और लंबे बाल के साथ दौड़ते हुए नजर आ रहे है । बता दें कि आमिर ने अपनी इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए अपना तकरीबन 20 किलो वजन कम किया ।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है । लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया है । इस फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में करीना कपूर नजर आएंगी जबकि आमिर के दोस्त का किरदार विजय सेतुपति निभा रहे है ।

LEAKED VIDEOS: लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान का इंडिया टूर, अब केरल पहुंची टीम

खबरों के मुताबिक, आमिर अगले साल जनवरी में लाल सिंह चड्ढा से अपने दूसरे नए लुक को रिलीज करेंगे । वैसे ये पहली बार है जब आमिर बड़े पर्दे पर पंजाबी व्यक्ती का किरदार निभाएंगे, जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक हैं ।

View this post on Instagram

Run #Aamir Run ? . . . #Aamirkhan #LalSinghChadda #kerala

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirplanet) on

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! आमिर खान ने अब जैसलमेर में शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, लीक हुआ आमिर का लुक