52 वर्षीय अक्षय कुमार को यदि बॉलीवुड क सबसे बिजी अभिनेता कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा । साल भर में चार से छ फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार न केवल अपनी फ़िल्मों से बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ़ से भी कई लोगों को इंस्पायर करते है । बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के नाम बैक-टू-बैक सफ़ल फ़िल्मों का रिकॉर्ड है इसलिए अब उन्हें बॉलीवुड का 'गारंटी कुमार' भी कहा जा रहा है । अक्षय न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे पति और अच्छे पिता भी है ।

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए कहा, 'वो बहुत अच्छा लिखती हैं,मैं नहीं पढ़ता'

 

अक्षय कुमार ने कई मुद्दों पर बात की

अक्षय, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, हाल ही में एजेंडा आज तक 2019 में शामिल हुए । 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' नाम के इस सेशन में अक्षय ने अपनी फ़िल्मों से लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात की ।

इसी दौरान जब अक्षय से उनकी लेखिका पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारें में पूछा गया कि क्या वह अपनी पत्नी के लेख और किताबें पढ़ते हैं, तो इस पर अक्षय ने हंसते हुए जवाब दिया, 'मुझे लिखना नहीं आता ट्विंकल की तरह । लेकिन वह बहुत अच्छा लिखती है । पर मैं पढ़ता नहीं हूं । हमारे सोचने का तरीका अलग है लेकिन ये भी एक अच्छा बैलेंस है ।''

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

अक्षय की गुड न्यूज की बात करें तो इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म एक दो कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो बच्चें की कोशिश करते हैं और अंत में आईवीएफ़ का सहारा लेते है । राज मेहता द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।