विशाल भारद्वाज और लव रंजन की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुत्ते जनवरी में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म से जुड़ी हर खबर सुर्खियां बटोर रही है । कुत्ते के ट्रेलर के साथ ही सभी कलाकारों के रफ एंड रस्टी लुक की झलक दिखाने के बाद, निर्माता अब 'फिर धन ते नान' गाना लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं । ये कैची ट्यून दर्शकों को एक बार फिर खूब अट्रैक्ट करती नजर आएंगी ।

Kuttey-Arjun-Kapoor-Tabu-starrer-Phir-Dhan-Te-Nan-song-to-release-on-January-5-listen-snippet

अर्जुन कपूर की कुत्ते 

सोशल मीडिया पर लव रंजन ने एक पोस्ट साझा करते हुए जल्द ही गाने को रिलीज़ करने की घोषणा की । उन्होंने लिखा,  “ये नया साल होगा #PhirDhanTeNan तैयार हो जाओ! गाना जल्द ही आ रहा है, देखते रहिए! #13 जनवरी से सिनेमाघरों में कुत्ते

बता दें, कुत्ते के ट्रेलर रिलीज के बाद निर्माताओं को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू स्टारर यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

इस फिल्म के साथ आसमान भारद्वाज अपने निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं । कुत्ते को आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा हैं।

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित कुत्ते गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।