साल 2023 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है सनी देओल की साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 । अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल के साथ अमीषा पटेल नज़र आएंगी  साथ ही डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी फ़िल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे । गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल का एक्शन पैक्ड अवतार देखने को मिलेगा । और अब गदर 2 से सनी देओल का फ़र्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें सनी हैंडपम्प की जगह बैलगाड़ी का पहिया उखाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं ।

गदर 2 से सामने आया सनी देओल का फीयरलैस फ़र्स्ट लुक ; एक्शन मोड़ में नज़र आए ‘तारा सिंह’ ने इस बार हैंडपंप की जगह उखाड़ा बैलगाड़ी का पहिया

गदर 2 से सनी देओल का फ़र्स्ट लुक 

दरअसल, जी स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें 2023 में रिलीज होने वाले बड़े प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाई गई है । 50 सेकंड के इस वीडियो में अजय देवगन की मैदान, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान, सोनू सूद की फतेह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी की समेत कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की झलक देखने को मिली । 

लेकिन सभी का ध्यान जिसने खींचा वो रही गदर 2 में सनी की झलक । गदर 2 में तारा सिंह के लुक में सनी का एक्शन पैक्ड अवतार सामने आया । गदर 2 में भी सन फुल एक्शन फॉर्म में नजर आ रहे हैं । सनी इस सीन में भारी भरकम बैलगाड़ी का पहिया उठाते नजर आते हैं । और उनके चेहरे पर वही एग्रेशन है  जिसे लोग पसंद करते हैं । सनी का ये फीयरलैस अंदाज़ उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है ।

फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी गदर 2 में वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा । गदर 2 को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । कहानी को शक्तिमान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मिथुन का रहेगा ।