जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनैस और पर्सनल लाइफ़ को लेकर छाई रहती हैं । फ़िल्मी ग्लैमर से दूर फ़िटनेस के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वालीं कृष्‍णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया । और अब सुनने में आ रहा है कि कृष्‍णा श्रॉफ जल्द ही अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है ।

कृष्‍णा श्रॉफ जल्द ही अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स से करेंगी शादी, लाइव चैट में बताया मैरिज प्लान

कृष्‍णा श्रॉफ जल्द ही ऑस्ट्रेलिया जाएंगी

दरअसल, हाल ही में कृष्‍णा ने एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी पहली मुलाकात की एनिवर्सरी इंस्‍टाग्राम पर लाइव जाकर मनाई । इस बीच ये दोनों लाइव थे और कई फैंस उनसे उनके र‍िश्‍ते से जुड़े सवाल करते रहे । इस लाइव चैट के दौरान कृष्‍णा और एबन ने ये भी क्लीयर किया कि वह जल्‍द ही इस र‍िश्‍ते को शादी के बंधन में बदल सकते हैं । एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि क्‍या उन दोनों ने शादी कर ली है, इस पर एबन ने साफ किया क‍ि वह शादी जरूर करेंगे । उन्‍होंने कहा, 'अगर हमने शादी कर ली होती तो हमारी वेडिंग र‍िंग हमारे हाथ में होती न । हालांकि हम शादी जरूर करेंगे । इतना ही नहीं इस दौरान जब कृष्‍णा के एक फैन ने उन्‍हें 'हॉटेस्‍ट वूमेन' कहा तो एबन ने बीच में ही कहा, 'वो मेरी हो चुकी है भाई..' ।

यह भी पढ़ें : फ़िटनेस के साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ के ‘बिकिनी लव’ पर भी फ़िदा होते हैं फ़ैंस

बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत में एबन अपनी गर्लफ्रेंड कृष्‍णा के साथ मुंबई में रह रहे थे लेकिन अब वह ऑस्‍ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं । वहीं अब कृष्‍णा भी 'क्‍वालिटी टाइम' बिताने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया जाने की तैयारी कर रही हैं और उसके लिए जरूरी पेपर वर्क पूरा करने में लगी हैं । अपने भाई टाइगर श्रॉफ़ की तरह ही कृष्‍णा भी फ़िटनेस फ़्रीक हैं और उनका फ़िटनेस प्रेम उनकी फ़िट बॉडी में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है ।

View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on