भारत को मिस वर्ल्‍ड का खिताब जिताने वाली ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने अपनी लाजवाब खूबसूरती से न केवल देश को बल्कि पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ है । सफ़ल मॉडल से एक्ट्रेस बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री में शुमार हैं । बच्चन परिवार की बहु बनी ऐश्वर्या राय अब भले ही फ़िल्मों में कम नजर आतीं हो लेकिन उनकी खूबसूरत मौजूदगी आज भी कायम है । एक सफ़ल एक्ट्रेस बनने से पहले ऐश्वर्या राय एक सफ़ल मॉडल रही ।

ऐश्वर्या राय बच्चन के 'गोल्डन' मॉडलिंग डेज की अनदेखी 15 साल पुरानी खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन के गोल्डन मॉडलिंग डेज

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के मॉडलिंग डेज की कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ऐश्‍वर्या बला की खूबसूरत लग रही हैं । ऐश की ये तस्‍वीरें 15 साल पहले एक कैलेंडर के लिए शूट की गई थीं । ऐश्‍वर्या की इन तस्वीरों को प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर ऐश्ले रेबेलो ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । ऐश की इन तस्वीरों को फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने क्लिक किया था । ऐश की इन 15 साल पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्ले ने लिखा, ''ऐश्वर्या राय बच्चन की 15 साल पुरानी तस्वीरें. इन तीनों में उन्हें मैनें ही स्टाइल्स और डिजाइन्स किया है''

एक तस्वीर में ऐश गोल्डन कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिस पर उन्होंने वेस्ट बेल्ट लगा रखी है । साथ ही बालों को ऊपर से कर्ल करके अपने लुक को कंप्लीट किया है ।

वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश व्हाइट कलर के गोटा वर्क ब्लाउज में नजर आ रही हैं । उन्होंने गोल्डन चोकर सेट और बालों में गोल्डन कलर का मांग टीका पहना हुआ है । साथ ही उन्होंने बालों में जूड़ा बना रखा है ।

जबकि तीसरी तस्वीर में ऐश गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं ।