जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनैस और पर्सनल लाइफ़ को लेकर छाई रहती हैं । फ़िल्मी ग्लैमर से दूर फ़िटनेस के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वालीं कृष्‍णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं । इन दिनों कृष्‍णा श्रॉफ अपने बॉयफ़्रेंड एबन हायम्स के साथ ऑस्ट्रेलिया में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । जिसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से मिला ।

बिकिनी लव दिखाते हुए कृष्‍णा श्रॉफ ने बॉयफ़्रेंड एबन हायम्स के साथ शेयर किए कॉजी मोमेंट

कृष्‍णा श्रॉफ और एबन बीच लाइफ़ एंजॉय करते

हाल ही में कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एबन के साथ समंदर किनारे चिल करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं । बीच लाइफ़ एंजॉय करती कृष्णा का बिकिनी अंदाज उनके लुक को और ज्यादा आकर्षक बना रहा है । बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान कृष्णा एबन हायम्स के साथ मुंबई से ऑस्ट्रेलिया वापस चली गई थीं और तब से वह ऑस्ट्रेलिया में ही हैं ।

बिकिनी लव दिखाते हुए कृष्‍णा श्रॉफ ने बॉयफ़्रेंड एबन हायम्स के साथ शेयर किए कॉजी मोमेंट

कृष्णा ने एबन, जो ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं, के साथ अपनी रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया । कुछ महीने पहले कृष्‍णा ने एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी पहली मुलाकात की एनिवर्सरी इंस्‍टाग्राम पर लाइव जाकर मनाई । इस बीच ये दोनों लाइव थे और कई फैंस उनसे उनके र‍िश्‍ते से जुड़े सवाल करते रहे । इस लाइव चैट के दौरान कृष्‍णा और एबन ने ये भी क्लीयर किया कि वह जल्‍द ही इस र‍िश्‍ते को शादी के बंधन में बदल सकते हैं ।

बिकिनी लव दिखाते हुए कृष्‍णा श्रॉफ ने बॉयफ़्रेंड एबन हायम्स के साथ शेयर किए कॉजी मोमेंट

एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि क्‍या उन दोनों ने शादी कर ली है, इस पर एबन ने साफ किया क‍ि वह शादी जरूर करेंगे । उन्‍होंने कहा, 'अगर हमने शादी कर ली होती तो हमारी वेडिंग र‍िंग हमारे हाथ में होती न । हालांकि हम शादी जरूर करेंगे । इतना ही नहीं इस दौरान जब कृष्‍णा के एक फैन ने उन्‍हें 'हॉटेस्‍ट वूमेन' कहा तो एबन ने बीच में ही कहा, 'वो मेरी हो चुकी है भाई..' ।

View this post on Instagram

Sydney Winter/Spring 2020 ?

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा की अपने भाई टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की के साथ भी काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग है । वहीं टाइगर की एबन के साथ काफ़ी अच्छी बॉंडिंग है ।