हिंदी सिनेमा को सरकार, भूत, रक्तचरित्र, कंपनी जैसी फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, जो अपने बेबाक बयानों को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं, ने हाल ही में अपनी जिंदगी के ऊपर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म रामू की घोषणा की । रामू नाम की इस फ़िल्म में राम गोपाल वर्मा की बायोपिक दिखाई जाएगी । ख़ास बात है कि इस फ़िल्म को राम गोपाल वर्मा ने खु़द लिखा है । रामू नाम की इस फ़िल्म को तीन हिस्सों में बनाया जाएगा जिसमें उनके अलग-अलग एज ग्रुप से जुड़ी घटनाओं को दिखाया जाएगा । तीनों पार्ट की कुल अवधि 6 घंटे होगी । रामू बायोपिक में उर्मिला मातोंडकर वाला पहलू भी शामिल किया गया है ।

राम गोपाल वर्मा की बायोपिक फ़िल्म रामू में उर्मिला मातोंडकर वाला एंगल भी आएगा नजर

राम गोपाल वर्मा की बायोपिक फ़िल्म रामू

रामू अपनी प्राथमिकताओं को लेकर बहुत क्लीयर है । इस बारें में रामू ने कहा, “यदि लोगों को उनकी जिंदगी पर बनी फ़िल्म देखने में कोई रुचि नहीं है तो वह इसे न देखे । लेकिन जो सज्जन मेरी बायोपिक को बना रहे हैं उन्हें लगता है कि लोग मेरी बायोपिक को देखने में रुचि दिखलाएंगे । मैं नहीं । मुझे अपनी कहानी में कोई दिलचस्पी नहीं है ।”

अपनी बायोपिक के तीसरे हिस्से में रामू खुद अपना किरदार निभाएंगे । इसके बारें में रामू ने कहा कि, “बायोपिक के पहले और दूसरे हिस्से में कोई नया यंग एक्टर मेरा किरदार निभाएगा लेकिन तीसरे हिस्से में मैं खुद अपना किरदार अदा करुंगा ।”

हमेशा की तरह ईमानदारी से, रामू की बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया जाएगा । यहां तक की उर्मिला मातोंडकर के साथ उनके कथित अफ़ेयर को भी फ़िल्म में खास जगह दी गई है ।