इन दिनों सोशल मीडिया पर लोकप्रिय टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया का एक क्लिप वायरल हो रहा है । कोकिलाबेन, राशि और गोपी बहू के इस क्लिप को यशराज मुखाटे नाम के एक युवा संगीत निर्माता ने क्रिएटिव हारमोनियम बीट्स, हिप नोट्स से जोड़कर रैप का रूप दे दिया है । इसी रैप का कोकिलाबेन का डॉयलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है । टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की इस छोटी सी क्लिप में कोकिलाबेन काफी गुस्से में हैं और वह गोपी बहू से पूछ रही हैं कि कौन रसोई में गया और चना निकालकर खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया । गोपी बहू अपने जवाब में राशि का नाम लेती है । लोगों का इस क्लिप पर बना हुआ रैप काफ़ी पसंद आ रहा है । इतना ही नहीं इसे लेकर फ़नी मीम्स की भी बाढ़ सी आ गई है ।

कोकिलाबेन के वायरल रैप डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था ?’ का जवाब लोगों ने फ़नी मीम्स बनाकर अपनी स्टाइल में दिया

कोकिलाबेन का डायलॉग रसोड़े में कौन था हुआ वायरल

‘रसोड़े में कौन था’ रैप पर खुद कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है । रूपल ने कहा कि यह बहुत ही हैरान करने वाला है और उन्होंने कभी इसकी कल्पना भी नहीं की थी कि उनके डायलॉग्स को रैप सॉन्ग में इस तरह बदल दिया जाएगा । उन्होंने आगे कहा कि कल से उन्हें बहुत सारे प्रशंसनीय संदेश मिल रहे हैं । फैंस, दोस्त और परिवार के सदस्य उन्हें फोन और बधाई दे रहे हैं । रूपल इसको लेकर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हैं । इतना ही नहीं रूपल ने इस रैप को बनाने के लिए यशराज का आभार भी जताया है

पीकी ब्लाइंडर्स में कोकिलाबेन के डायलॉग्स को मिली जगह

‘रसोड़े में कौन था’ रैप को फनी वे में एप्रीसिएटपर करते हुए लोग जहां एक के बाद एक फ़नी मीम्स शेयर कर रहे हैं वहीं नेटफ्ल‍िक्स इंड‍िया ने भी कोकिलाबेन के डायलॉग की रैप्सोडी को एक मजेदार ट्व‍िस्ट दिया है । उन्होंने नेटफ्ल‍िक्स के मशहूर सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स में कोकिलाबेन के डायलॉग्स को जगह दी है और इसका फनी मीम शेयर किया है ।

इस कोलाज में पीकी ब्लाइंडर्स के कैरेक्टर्स सिलियन मर्फी, थॉमस शेल्बी के बीच कन्वर्सेशन को दिखाया गया है जिसमें 'रसोड़े में कौन था, वहां कौन था, मैं थी, तुम थी, कौन था', डायलॉग्स को मजेदार तरीके से सीन्स में प्लेस किया गया है । साथ ही कैप्शन में लिखा- 'सभी एक खाली कुकर ही हैं, राश‍ि, हम बस अपने हिस्से के कुछ हिस्सों को स्टीम करते हैं ।' नेटफ्ल‍िक्स के इस फनी मीम को देखकर फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं ।

View this post on Instagram

Everyone's an empty cooker, Rashi. We just steam different parts of ourselves.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

फ़नी मीम्स

वायरल हो रही इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बीते 20 अगस्त को साझा किया था । इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को उनकी क्रिएटिवी इतनी ज्यादा पसंद आई कि लोग 'रसोड़े में कौन था' सवाल का जवाब फ़नी मीम्स बनाकर अपनी स्टाइल में दे रहे हैं ।