कोविड-19 महामारी ने देश की रफ़्तार पर ब्रेक सा लगा दिया है । फ़िल्म जगत भी इससे अछूता नहीं है । कोराना वायरस की वजह से कई बड़े बजट की फ़िल्में शुरू होने से पहले ही अटक गई । करण जौहर की दो बहुप्रतिक्षित फ़िल्में दोस्ताना 2 और तख्त इन्हीं में से एक हैं । कोरोना के कारण, करण जौहर की इन दोनों फ़िल्मों की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई है । और अब विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि करण जौहर की इन दोनों सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी-बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों का बजट कम किया जा रहा है ।

इस वजह से कम हुआ करण जौहर की दोनों फ़िल्मों तख्त और दोस्ताना 2 का बजट

करण जौहर की दोस्ताना 2 की शूटिंग विदेश में नहीं होगी

करण की दोस्ताना 2 और तख्त की शूटिंग पहले विदेश में होनी थी जिसकी वजह से फ़िल्म का बजट बढ़ रहा था । इसलिए अब मेकर्स ने इन फ़िल्मों की शूटिंग विदेश में करने के बजाए भारत में ही करने का फ़ैसला किया है । तो अब भारत में ही दोस्ताना 2 और तख्त को फ़िल्माया जाएगा । कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर अभिनीत दोस्ताना 2 को Collin d’Cunha द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । जबकि तख्त को खुद करण ही डायरेक्ट करेंगे । तख्त एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमें अनिल कपूर, करीना कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर एक साथ नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से मिल रही आलोचनाओं ने करण जौहर को तोड़ कर रख दिया है, करीबी दोस्त ने बताया हाल

अब जबकि दोस्ताना 2 और तख्त दोनों ही फ़िल्मों को विदेश में शूट नहीं किया जा रहा, वहीं फ़िल्म से जुड़े सभी ए-लिस्टर स्टार्स भी अपनी फ़ीस में कटौती करने की सोच रहे हैं । कोरोना संकटकाल को देखते हुए ये फ़ैसला लिया जा रहा है ।