करण जौहर एक बार फिर अपने लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन के साथ कमबैक कर रहे हैं । कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले गेस्ट का भी खुलासा हो गया जो करण जौहर के शो में आने वाले हैं । 26 अक्टूबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की सबसे पावरफ़ुल जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आने वाले हैं जिसका प्रोमो भी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखला दी है ।

Koffee With Karan 8 FIRST PROMO: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी रिलेशनशिप से लेकर शादी के तक के कई अनसुने राज खोलने वाले हैं करण जौहर के चैट शो में ; कॉफी विद करण सीजन 8 के फ़र्स्ट एपिसोड का प्रोमो आउट

करण जौहर के पहले गेस्ट बने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

साल 2018 में शादी के बाद दीपिका और रणवीर पहली बार किसी चैट शो में एक साथ नज़र आएंगे । कॉफी विद करण सीजन 8 का फ़र्स्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें रणवीर और दीपिका अपने रिलेशनशिप से लेकर शादी के कई अनसुने राज करण को बताते हैं- जैसे रणवीर ने बताया कि उन्होंने दीपिका को शादी से तीन साल पहले ही प्रपोज कर दिया था और सीक्रेटली इंगेज हो गए थे । इसके अलावा रणवीर करण कोठरकी अंकलभी कहा । जाहिर तौर पर, उनकी शादी का वीडियो भी पहली बार चैट शो में दिखाया जाएगा ।

कॉफी विद करण की बात करें तो ये एक ऐसा चैट शो है जिसमें शो के होस्ट करण जौहर, शो में आने वाले सेलिब्रिटी मेहमानों से अतरंगी सवाल करते हैं और कई अनसुने राज भी खुलवाते हैं । कई बार गेस्ट सेलिब्रिटी के जवाब कोई विवाद खड़ा कर देते हैं तो कोई हेडलाइन बन जाते हैं । अब कॉफी विद करण सीजन 8 में करण जौहर ऐसे कौनसे राज खुलवाने वाले हैं ये तो शो के आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा ।